Baran News:राजस्थान के बारां जिले के अंता में सत्ता बदलने के साथ ही नगर पालिका में चेयरमैन की कुर्सी फुटबाल बनी हुई है. कभी कांग्रेस का तो कभी भाजपा का चेयरमैन बदला जा रहा है. यहां एक माह में तीन बार चेयरमैन बदले जा चुके हैं. जिसके चलते नगर के कार्य पूर्ण रूप से प्रभावित हो रहे है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बर्खास्त कर दिया गया
बता दे की नगर पालिका में कांग्रेस का बोर्ड काबिज था,परंतु सत्ता बदलने के साथ ही भाजपा पार्षद रामेश्वर खंडेलवाल की शिकायत पर संतान की जन्म तिथि में हेरा फेरी के मामले को लेकर चेयरमैन मुस्तफा खान को निलंबित किया गया और बाद में बर्खास्त कर दिया गया. 



फिर कांग्रेस के पालिका उपाध्यक्ष बनेंगे पालिका 
येसे में कांग्रेस उपाध्यक्ष चंद्र प्रकाश मीणा द्वारा कार्यवाहक चेयरमैन के रूप में पद भार ग्रहण किया गया. बाद में चंद्र प्रकाश मीना को शिकायत के आधार पर डीएलपी द्वारा 15 मार्च को निलंबित करके भाजपा के रामेश्वर खंडेलवाल को चेयरमैन बनाने के आदेश जारी किए गए.



एक माह में बदले 3 चेयरमैन
 जिस पर चंद्र प्रकाश मीणा द्वारा कोर्ट में याचिका दायर की गई. जिस पर कोर्ट द्वारा डी एल बी के 15 मार्च के आदेश पर स्टे दिया गया. जिसके चलते चंद्र प्रकाश मीणा दोबारा कार्यवाहक चेयरमैन का पद भार ग्रहण करेगे.



दूसरी ओर चंद्र प्रकाश मीना को स्टे मिलने के बाद यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा खुशी जताते हुए. सी ए डी चौराहे पर नारे बाजी करते हुए जमकर आतिश बाजी की गई .


यह भी पढ़ें:Baran Accident News:आवारा मवेशी बना बड़े हादसे का कारण,गाय से टकरा हाईवे पर पलटी कार,3 मौत,6 घायल


यह भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024: सीकर सीट पर चुनावी मुकाबले की तस्वीर साफ, BJP के सुमेधानंद सरस्वती से होगा अमराराम का मुकाबला


यह भी पढे़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:उप जिला निर्वाचन अधिकारी उत्तम सिंह शेखावत ने ली चुनाव को लेकर ली बैठक,आवश्यक रूप से मतदान की दिलाई शपथ