Baran Accident News:आवारा मवेशी बना बड़े हादसे का कारण,गाय से टकरा हाईवे पर पलटी कार,3 मौत,6 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2170493

Baran Accident News:आवारा मवेशी बना बड़े हादसे का कारण,गाय से टकरा हाईवे पर पलटी कार,3 मौत,6 घायल

Baran Accident News:राजस्थान के बारां में बटावदा के पास हाईवे एन एच-27 पर हादसा हो गया जहां कोटा से आ रही कार गाय से टकराई एक बालिका सहित दो जनों की हुई मौके पर मौत, ड्राइवर सहित 6 घायल.

Baran Accident News

Baran Accident News:राजस्थान के बारां में बटावदा के पास हाईवे एन एच-27 पर हादसा हो गया जहां कोटा से आ रही कार गाय से टकराई एक बालिका सहित दो जनों की हुई मौके पर मौत, ड्राइवर सहित 6 घायल. घायलों को बारां जिला अस्पताल पहुंचा पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे मौके पर, 5 को किया कोटा रैफर किया गया है.

बारां से गुजरता नेशनल हाईवे 27 हाईवे अब हादसों का राजमार्ग बनता जा रहा है. राष्टीय राजमार्ग पर घूमते मवेशी कहीं न कहीं बड़े हादसे का कारण भी बनते नजर आने लगे है. एनएचआई की लापरवाही के चलते खूनी सड़क बना हुआ है जिस पर विचरण करते आवारा मवेशियों से वाहनों के टकराने से आए दिन दर्दनाक हादसे घटित हो रहे हैं.

ऐसा ही हादसा शुक्रवार रात्रि को हाईवे पर बारां के समीप बटावदा पॉलिटेक्निकल कॉलेज के पास हुआ जहां कोटा की ओर से आ रही बारां की एक कार सड़क पर विचरण कर रही गाय से टकरा गई.हादसे में एक बालिका सहित दो जनों की मौके पर मौत हो गई. ड्राइवर सहित 6 घायलों को बारां के जिला अस्पताल पहुंचाया गया.जहां से पांच घायलों की हालत गंभीर होने पर कोटा रैफर कर दिया.

मौके पर पहुंचे एएसआई डालूराम ने बताया कि सड़क पर गाय आ जाने से गाड़ी पलटी मार गई जिसमें दो जनों की मौके पर मौत हो गई.
हादसे में किरण नागर पुत्री मुकुट बिहारी निवासी मियाडा व देवेंद्र निवासी कोटडी की मौत हो गई वही कविता निवासी कोटडी, पंकज नागर निवासी पाठेड़ा ,ऋषभ निवासी मियाडा,ऋषिका नागर व दिवेश निवासी कोटडी को घायल अवस्था में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया. जहां से 5 की हालत गंभीर होने पर कोटा रैफर कर दिया गया वहीं शेष एक घायल का जिला अस्पताल में उपचार जारी है.

यह भी पढ़ें:Churu News:जिला निर्वाचन अधिकारी ने अपनाया अनोखा,होली की धमाल के साथ दिया मतदान का संदेश

Trending news