Baran News: राजस्थान के बारां जिले में अंता में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए नायब तहसीलदार को 8 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. एसीबी ने सोमवार सुबह कार्रवाई की है. आरोपी रिश्वत की राशि अपने घर पर ही ले रहा था. इसके बाद एसीबी टीम ने उसके घर पर दबिश दी और आरोपी बाबूलाल गोचर को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Alwar News: लोग पानी की समस्या लेकर पहुंचे पार्षद के घर, पत्नी ने पुलिस बुलाकर...



एसीबी बारां के एडिशनल एसपी प्रेमचंद ने बताया कि 8 अक्टूबर को सीसवाली निवासी गिर्राज गोचर में उन्हें शिकायत दी थी. जिसमें बताया था कि उसकी एक दुकान है, जिसको उप तहसील सीसवाली से अतिक्रमण का नोटिस मिला है. साथ ही दुकान पर पीला पंजा चलाने की धमकी दी गई है. 


 



इस संबंध में नायब तहसीलदार बाबूलाल गोचर 10 हजार रुपए की मांग कर रहा है, उसका कहना था कि रिश्वत लेने के बाद नोटिस को खुर्द बुर्द कर देगा. जिसके बाद कोई कार्रवाई नहीं होगी. इस शिकायत का सत्यापन करवाया गया. जिसमें बाबूलाल ने 8 हजार रुपए लेने के बाद नोटिस को खुर्द बुर्द करने की स्वीकृति दे दी.


 



परिवादी गिर्राज को सोमवार को रिश्वत की राशि लेकर बाबूलाल ने अंता कस्बे में स्टेशन रोड शिव कॉलोनी स्थित मकान पर बुलाया था. यहां पर आज रिश्वत की राशि लेने के बाद एसीबी की टीम ने कार्रवाई की. आरोपी के घर पर भी एसीबी की टीम तलाशी ले रही है.