Baran news: राजस्थान के बारां जिले के केलवाड़ा थाना क्षेत्र के ऊनी बाइपास के पास एनएच-27 पर बुधवार को दोपहर को दो बाइकों में भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में बाइक सवार दो गंभीर घायलों की मृत्यु हो गई. वहीं दो गंभीर घायलों का उपचार जारी है. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. जिला अस्पताल चौकी के कांस्टेबल कलवा राम ने बताया कि बुधवार को दोपहर मे नेशनल हाईवे 27 पर उनी बाईपास के समीप दो बाईकों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े- इन 'हरियाणवी डांसर्स' के ठुमकों पर फिदा है पूरा जमाना, इनकी हर अदा है कातिलाना


दुर्घटना में एक बाइक सवार बांसखेड़ा निवासी जानकी लाल चिरोंजी लाल तथा दूसरी बाइक सवार एमपी के शेरपुर निवासी लक्ष्मण पुत्र सुल्तान सिंह तथा उसकी रिश्तेदार चंडालिया निवासी मीराबाई गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर घायल बेसुध पड़े हुए थे. जिन्हें राहगीरों ने इमरजेंसी 108 एंबुलेंस की मदद से केलवाड़ा अस्पताल पहुंचाया. जहां पहुंचने पर चिकित्सकों ने गंभीर घायल जानकी लाल को मृत घोषित कर दिया. वहीं अन्य तीनों घायलों को भी प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत होने पर बारां रैफर कर दिया. 


यह भी पढ़े- दिल्ली मेट्रो में OYO से भी बदतर हुए हालात, फर्श पर लेटकर कपल ने किया शर्मनाक काम


इस दौरान गंभीर घायल लक्ष्मण सिंह शिकारी ने भी रास्ते में ही दम तोड़ दिया. जिला अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया. तथा शव मोर्चरी में रखवाया है. जबकि अन्य दो घायलों का उपचार जारी है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद मृतक जानकीलाल का शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.