दिल्ली मेट्रो में OYO से भी बदतर हुए हालात, फर्श पर लेटकर कपल ने किया शर्मनाक काम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1816389

दिल्ली मेट्रो में OYO से भी बदतर हुए हालात, फर्श पर लेटकर कपल ने किया शर्मनाक काम

Delhi Metro Viral Video: एक कपल दिल्ली मेट्रो के फर्श पर बैठे हुआ है, जिसमें एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड की गोद में सिर रखकर लेटी हुई थी. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दोनों एक दूसरे से किस तरह से रोमांटिक हो रहे हैं. पब्लिक प्लेस पर होने के बावजूद दोनों रोमांटिक बातें करते-करते एक दूसरे को लिप लॉक तक करने लगते हैं. 

दिल्ली मेट्रो में OYO से भी बदतर हुए हालात, फर्श पर लेटकर कपल ने किया शर्मनाक काम

Delhi Metro Viral Video: बीते कुछ सालों में दिल्ली मेट्रो ने अपने पैसेंजर्स की अजीबोगरीब हरकतों की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी हैं. दिल्ली मेट्रो के तमाम तरह के वीडियोज आए दिन इंटरनेट पर देखने को मिलते रहते हैं. कुछ वीडियोस अच्छे होते हैं तो कुछ वीडियोज बेहद ही गंदे होते हैं. दरअसल पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया में दिल्ली मेट्रो में गंदी और अश्लील हरकतों से जुड़े वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं हालांकि इसको लेकर के दिल्ली मेट्रो कॉरपोरेशन ने काफी सख्ती दिखाई और पेट्रोलिंग के लिए फ्लाइंग स्क्वायड भी तैयार किया. इसके बावजूद दिल्ली मेट्रो में घिनौनी और अश्लील हरकतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं.

ऐसे में आज हम आपको दिल्ली मेट्रो का एक ऐसा नजारा दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप दिल्ली मेट्रो में सफर करने से पहले 10 बार सोचेंगे. जी हां, कुछ लोग अब तो दिल्ली मेट्रो को अय्याशी का अड्डा तक कहने लगे हैं हालांकि यह फोटो देखने के बाद आप का खून खौल उठेगा. इस फोटो ने इंटरनेट पर कोहराम मचा दिया है. 

य़ह भी पढ़ें- लाखों लड़कियों के दिलों की धड़कन बने एल्विश यादव, कमेंट सेक्शन में मिलते हैं प्रपोजल

 

वीडियो में आप देखेंगे कि एक कपल ने अपनी गंदी हरकतों से एक बार फिर से दिल्ली मेट्रो को बदनाम कर दिया है. यह फोटो देखने के बाद लोग इस पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. खास बात तो यह है कि यह फोटो वायरल होने के बाद कई इंटरनेट यूजर्स ने दिल्ली मेट्रो कारपोरेशन के मैनेजमेंट पर भी सवाल उठाए तो कई यूजर्स ने मजे लेते हुए इस पर फनी रिएक्शन दिए. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है? 

य़ह भी पढ़ें- OMG: राहुल गांधी से शादी करना चाहती है यह बॉलीवुड हसीना! रख दी यह अनोखी शर्त

 

एक दूसरे को लिप लॉक तक करने लगते
बता दें कि इस फोटो में आप देख सकते हैं कि एक कपल दिल्ली मेट्रो के फर्श पर बैठे हुआ है, जिसमें एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड की गोद में सिर रखकर लेटी हुई थी. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दोनों एक दूसरे से किस तरह से रोमांटिक हो रहे हैं. पब्लिक प्लेस पर होने के बावजूद दोनों रोमांटिक बातें करते-करते एक दूसरे को लिप लॉक तक करने लगते हैं. पब्लिक प्लेस ऑफ खुलेआम इस तरह की गंदी हरकतें करते हुए इस कपल के फोटो ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. इस फोटो को धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- 'कच्चा बादाम' फेम अंजिल अरोड़ा के नए वीडियो ने लगाई आग, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

 

बाकी यात्रियों को किया इग्नोर
सबसे ज्यादा शर्मनाक बात तो यह है कि जब कपल ऐसी हरकतें कर रहा था तो वहां पर वह अकेले मौजूद नहीं था. दिल्ली मेट्रो में और भी कई लोग नजर आ रहे हैं लेकिन यह कपल भीड़ के बीचों-बीच बिना किसी शर्म-झिझक के अश्लील हरकतें कर रहा है. यह वीडियो वायरल होने के बाद ही DMRC पर कई लोगों ने सवाल खड़े कर दिए तो किसी ने लिखा कि बेचारा लड़का कोरोना वायरस लड़की को मुंह से सांस देखकर उसकी जान बचा रहा है.

बता दें कि यह वीडियो सन ऑफ चौधरी नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं हालांकि फोटो वायरल होने के बाद कई लोगों का यह भी कहना है कि यह कपल OYO वाली हरकतें दिल्ली मेट्रो में क्यों कर रहा है? वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि अब तो लगता है कि देश संकट में आ चुका है. यह फोटो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है.

Trending news