Baran News: बारां  एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि आगामी चुनाव को लेकर जिले में अवैध हथियार,मादक पदार्थ,जुआ,सट्टा के खिलाफ कार्रवाई के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत छबड़ा सीआई छुट्टनलाल मीना की टीम गठित की गई. टीम की ओर से गुगर स्थित पार्वती नदी की पुलिया पर नाकाबंदी की गई.इस दौरान वाहनों और राहगीरों की चेकिंग की जा रही थी, इस दौरान हमीरपुर एमपी की ओर से एक बाइक आती हुई दिखाई दी.


 बाइक सवार को डिटेन किया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसे पुलिस ने रुकवाने के लिए इशारा किया तो युवक बाइक को वापस घुमाकर वापस भागाने लगा.पुलिस ने पीछा कर कड़ी मशक्कत के बाद बाइक सवार को डिटेन किया. पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो वह संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाया. ऐसे में पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से लोडेड अवैध देशी कट्टा मिला.


पुलिस ने आरोपी शंकर कॉलोनी चाचोड़ा निवासी बृजेश उर्फ नितेश उर्फ अविनाश पुत्र राज बाबू कंजर को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के कब्जे से अवैध देशी कट्टा और एक कारतूस बरामद कर लिया.पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


चोरी और लूट की कई वारदातें की हैं


एसपी ने बताया कि आरोपी कंजर गैंग का शातिर बदमाश है, जिसके खिलाफ लूट,चोरी,अवैध हथियार रखने सहित कई मामले दर्ज हैं.गिरफ्तार आरोपी ने अपनी टीम के साथ करीब एक साल पहले कस्बाथाना और अंता क्षेत्र में,करीब 6 महीने पहले केलवाड़ा के समरानियां क्षेत्र में,3 महीने पहले केलवाड़ा कस्बा और झालावाड़ कस्बे में अलग-अलग सदस्यों के साथ मिलकर चोरी और लूट की कई वारदातें की हैं.आरोपी पर एसपी बारां की ओर से इनाम भी घोषित किया हुआ है.


ये भी पढ़ें- किसानों का पूरा कर्ज माफ करेगी गहलोत सरकार, 2 अगस्त को बिल लाने की तैयारी, जानें क्या है कर्ज राहत आयोग