Anta, Baran News: बारां जिले के अंता में सवारियों से भरे ऑटो के असंतुलित होकर ड्रेन में कूद जाने से 2 सवारिया घायल हो गई, जिन्हें उपचार के लिए अंता अस्पताल लाया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाटूंदा से अंता की तरफ तेज गति से आ रहा ऑटो सुता बाला जी के पास अनियंत्रित होकर रोड से ड्रेन में जा कूदा, जिससे ऑटो मे बैठी कुछ सवारियों के छिटपुट चोटें आई. वहीं, एक बुजुर्ग तथा महिला घायल हो गई, जिनको उपचार के लिए अंता अस्पताल लाया गया. यहां दोनों घायलों का उपचार किया गया.


यह भी पढे़ं- राजस्थान BJP के नए प्रदेश अध्यक्ष CP Joshi के भव्य स्वागत की तैयारी, जयपुर में संगठन की अहम बैठक, देखें पूरा रूट चार्ट


 


सवारियों से भरे ऑटो के पलटी खाने के बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. बाद में लोगों द्वारा घायलों को ऑटो से निकाल कर अंता अस्पताल पहुंचाया गया, जहां घायलों का उपचार किया गया.


पढ़ें बारां की यह भी खबर


पशु चिकित्सालय खोलनें की मांग, गौ पालन मंत्री को दिया ज्ञापन


Kishanganj, Baran News: बारां के किशनगंज के बासथुनी ग्राम पंचायत की सरपंच ललता नागर ने खान एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया को बासथुनी में पशु चिकित्सालय स्वीकृत करने के लिए ज्ञापन दिया गया,


खान एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया ओर जिला प्रमुख उर्मिला जैन भाया केलवाड़ा के सीताबाड़ी में स्कृत निर्माण कार्यों का लोकार्पण करने जाते समय बासथुनी ग्राम पंचायत की सरपंच ललता नागर एवं ग्राम वासियों द्वारा मंत्री प्रमोद जैन भाया और बारां जिला प्रमुख उर्मिला जैन भाया का बासथुनी में साफा बांधकर माल्यार्पण कर स्वागत किया. इस मौके पर सरपंच ललता नागर द्वारा बासथुनी में पशु चिकित्सालय स्वीकृत करने के लिए ज्ञापन दिया गया.


पशु चिकित्सालय खोला जाना चाहिए
समाज सेवी पुरुषोत्तम नागर ने ज्ञापन में बताया कि बासथुनी के निकट कई वर्षों से गौशाला संचालित की जा रही है, जिसमें एक हजार के करीब गोवंश रहते हैं और बासथुनी, रामपुरिया फलदी गांव में भी लोगों के पास काफी गोवंश है. ऐसी स्थिति में यहां पर पशु चिकित्सालय खोला जाना चाहिए, जिससे गौशाला और गांव के जानवरों का उपचार किया जा सके.