राजस्थान BJP के नए प्रदेश अध्यक्ष CP Joshi के भव्य स्वागत की तैयारी, जयपुर में संगठन की अहम बैठक, देखें पूरा रूट चार्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1625456

राजस्थान BJP के नए प्रदेश अध्यक्ष CP Joshi के भव्य स्वागत की तैयारी, जयपुर में संगठन की अहम बैठक, देखें पूरा रूट चार्ट

CP Joshi : राजस्थान बीजेपी में डॉक्टर सतीश पूनिया को हटाकर चित्तौड़गढ़ सांसद जोशी को प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपी है. अभी संसद सत्र चल रहा है और ऐसे में सीपी जोशी नई दिल्ली में है. सीपी जोशी 27 मार्च को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष का कार्यभार ग्रहण करेंगे.

राजस्थान BJP के नए प्रदेश अध्यक्ष CP Joshi के भव्य स्वागत की तैयारी, जयपुर में संगठन की अहम बैठक, देखें पूरा रूट चार्ट

CP Joshi : राजस्थान बीजेपी के नए मुखिया सांसद सीपी जोशी 27 मार्च को दोपहर 12:15 अभिजीत मुहूर्त में अध्यक्ष की कुर्सी संभालेंगे. इससे पहले बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारी राजस्थान की बॉर्डर शाजापुर से लेकर पार्टी मुख्यालय तक नए बॉस का भव्य एवं परंपरागत रूप से स्वागत करेंगे.

गौरतलब है कि राजस्थान बीजेपी में डॉक्टर सतीश पूनिया को हटाकर चित्तौड़गढ़ सांसद जोशी को प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपी है. अभी संसद सत्र चल रहा है और ऐसे में सीपी जोशी नई दिल्ली में है. सीपी जोशी 27 मार्च को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष का कार्यभार ग्रहण करेंगे. इससे पहले शुक्रवार को सीपी जोशी के स्वागत की तैयारियों को लेकर मंथन किया गया.

प्रदेश प्रभारी विजया रहाटकर संगठन महामंत्री चंद्रशेखर और प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने नए अध्यक्ष के स्वागत की तैयारियों को लेकर शुक्रवार शाम बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बैठक ली. बैठक में जयपुर शहर पदाधिकारियों के साथ विभिन्न मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी और अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे.

प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार शाम हुई बैठक में स्वागत की तैयारियों के लिए तय किया गया कि राजस्थान के बॉर्डर शाहजहांपुर से प्रदेश पार्टी मुख्यालय तक प्रदेश अध्यक्ष का भव्य और परंपरागत परंपरागत रूप से स्वागत किया जाएगा. इसके लिए जयपुर शहर कार्यकर्ताओं के अलावा विभिन्न मोर्चों के पदाधिकारियों को अलग-अलग जिम्मेदारी दी गई.

एक दर्जन से ज्यादा स्थानों पर किया जाएगा स्वागत

पार्टी सूत्रों के अनुसार सांसद सीपी जोशी कल सुबह दिल्ली से रवाना होंगे और करीब 7:00 बजे शाहजहांपुर बॉर्डर पर पहुंचने पर उनका स्वागत किया जाएगा.
यहां होगा स्वागत

शहजहांपुरा बॉर्डर

नीमराणा

बहरोड

कोटपूतली

पावटा

शाहपुरा

चंदवाजी आमेर कुंडा

जयपुर शहर में

खोले के हनुमानजी मोड़

ट्रांसपोर्ट नगर चौराहा

धर्मसिंह सर्किल

स्टैच्यू सर्किल

सबसे आखिर में प्रदेश कार्यालय पर राजस्थानी परंपरा के साथ स्वागत किया जाएगा. स्वागत में फूल माला बैंड बाजे के साथ आतिशबाजी कच्छी घोड़ी नृत्य लोक नृत्य के साथ हाथी से पुष्प वर्षा कर स्वागत किया जाएगा. जगह-जगह सांसद सीपी जोशी को राजस्थानी परंपरा के प्रति साफा या पगड़ी पहना कर अभिनंदन किया जाएगा. इसके अलावा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मोटरसाइकिल रैली के जरिए प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत कर उनकी अगवानी करेंगे.

अभिजीत मुहूर्त में संभालेंगे कुर्सी

बताया जा रहा है कि नए अध्यक्ष सीपी जोशी दोपहर 12:15 बजे अभिजीत मुहूर्त में कुर्सी संभालेंगे. इस दौरान राजस्थान बीजेपी के तमाम बड़े नेता पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे. बीजेपी प्रदेश कार्यालय के बाहर भी महिला मोर्चा की कार्यकर्ता प्रदेश पदाधिकारी और वरिष्ठ कार्यकर्ता वरिष्ठ नेता परंपरागत रूप से सीपी जोशी का स्वागत करेंगे.

ये भी पढ़ें- 

Chaitra Navratri 2023: चैत्र नवरात्रि का आज तीसरा दिन, मां चंद्रघंटा को प्रसन्न करने का संपूर्ण तरीका जानें, होगी मुराद पूरी

अवैध हथियारों का जखीरा बरामद, तीन गिरफ्तार, आरोपी 5158 गैंग के सक्रिय सदस्य

Trending news