Baran News: बारां जिले के अंता में नव निर्वाचित विधायक कंवर लाल मीणा का जीत के बाद पहली बार अंता आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा गर्म जोशी के साथ आतिशबाजी करते हुए फूल मालाओं से स्वागत सत्कार किया गया. साथ ही विधायक कंवर लाल मीना द्वारा भी सभी का आभार व्यक्त किया गया.सर्व प्रथम विधायक कंवर लाल मीना द्वारा सोरसन पहुंचकर ब्राह्मणी माता जी की पूजा अर्चना की गई. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकसित भारत संकल्प यात्रा की शुरुआत की गई.


फूल-मालाओं से स्वागत सत्कार किया गया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाद में अंता पहुंचने पर विधायक मीना का विजय जुलूस निकाला गया, जिसमे खुली जीप में बैठकर मीना द्वारा कस्बे में मतदाताओं का आभार व्यक्त किया गया. वहीं, भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा विधायक का फूल-मालाओं से स्वागत सत्कार किया गया.


 बारां के अंता में उस समय कुल पल के लिए दिवाली का ऐहसास हुआ जब अतिशबाजी होने लगी. ये पटाखों का शोर सुनाई दे रहा था कंवर लाल मीणा के जीत की खुशी को लेकर. बता दें मीणा ने कांग्रेस के कैंडिडेट्स प्रमोद जैन भैया को हराया है. अंता आने पर उनका कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. 


पहली बार अंता पहुंचने पर किया स्वागत


बता दें की हॉट सीट रही अंता विधानसभा चुनाव में भाजपा के कंवर लाल मीना द्वारा कांग्रेस के प्रत्याशी पूर्व मंत्री प्रमोद जैन भाया को पराजित करते हुए. जीत हासिल की गई थी, पहली बार अंता पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा विधायक कंवर लाल मीना का गर्म जोशी के साथ स्वागत सत्कार किया गया.


ये भी पढ़ें- Accident In Rajasthan: कार,स्कूल बस और बाइक में जोरदार भिड़ंत, 5 की दर्दनाक मौत