Anta, Baran News: बारां के जिले के सीसवाली कस्बे मे सीसवाली-अंता रोड़ पर स्थित वेयर हाउस में दो मजदूर घायल हो गए. इस दौरान इनमें से एक गंभीर घायल की दर्दनाक मृत्यु हो गई. पुलिस ने मंगलवार शाम को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थानाधिकारी उत्तम सिंह ने बताया कि वेयर हाउस सीसवाली में दीवार का निर्माण कार्य चल रहा है. एक मिक्सर मशीन के ट्रक ने वेयर हाउस की निर्माणाधीन दीवार को टक्कर मार दी. इसी दौरान दीवार के पास नहा रहे मजदूर झालावाड़ के रिचवा निवासी प्रकाश पुत्र जगन्नाथ व खानपुर निवासी दिलीप पुत्र नरपत सिंह को वेयर हाउस में खड़ी फ्लोरी मिक्सर मशीन के ड्राइवर ने मिक्सर मशीन से टक्कर मार दी. टक्कर मारने से निर्माणाधीन दीवार इन दोनों मजदूरों के ऊपर गिर गई, जिसमें मजदूर दीवार के नीचे दब गए. 


यह भी पढे़ं- अलवर में ट्रैक्टर और टेंपो की जबरदस्त भिड़ंत, 8 लोग घायल एक की मौत


इन मजदूरों का रेस्क्यू कर इनको बहार निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर गम्भीर घायल मजदूर प्रकाश पुत्र जगन्नाथ को डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. दूसरे मजदूर को गंभीर हालत में घायल दिलीप पुत्र नरपत सिंह को कोटा रैफर कर दिया है. इधर, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.


यह भी पढे़ं-  राजस्थान में फिर शुरू हुआ बारिश और ओले गिरने का दौर, जानें आज कैसा रहेगा मौसम


क्या कहना है पुलिस का
थनाधिकारी ने बताया कि प्रकाश और दिलीप वेयर हाउस पर सरिया भरकर ट्रक लेकर आए थे, जहां उन्होंने ट्रक को खड़ा करने के बाद नहा रहे थे. इसी दौरान वेयर हाउस पर आए एक मिक्सर मशीन के ट्रक के ड्राइवर ने दीवार के पास ही ट्रक को खड़ा कर दिया. सम्भवतया ड्राइवर के लापरवाही बरतते हुए बिना हैंड ब्रेक लगाए ही मिक्सर मशीन के ट्रक को खड़ा कर दिया था, जो अचानक लुढककर दीवार को जा टक्कर मारी, जिससे हादसा हुआ है.