Alwar: अलवर में ट्रैक्टर और टेंपो की जबरदस्त भिड़ंत, 8 लोग घायल एक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1639879

Alwar: अलवर में ट्रैक्टर और टेंपो की जबरदस्त भिड़ंत, 8 लोग घायल एक की मौत

Alwar: अलवर के टपूकड़ा से सड़क हादसे को लेकर एक बड़ी खबर है. आपको बता दें कि नाखनौल में ट्रैक्टर और एख टेंपो के बीच जबरदस्त भिड़त हो गई. जिसमें करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए. 8 घायलों को इलाज जारी है. एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई.

Alwar: अलवर में ट्रैक्टर और टेंपो की जबरदस्त भिड़ंत, 8 लोग घायल एक की मौत

Alwar: अलवर के टपूकड़ा थाना क्षेत्र नाखनोल में ट्रैक्टर और टैंपू में हुई जबरदस्त भिड़ंत में करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.वहीं, एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई.टपूकड़ा अस्पताल से गंभीर स्थिति के चलते दो महिलाओं को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं,8 लोगों का इलाज टपूकड़ा अस्पताल में जारी है.

जानकारी के अनुसार यह सभी लोग एक ही परिवार के हैं और अपने घर से टैंपू में बैठकर खेत में लावणी के लिए जा रहे थे. तभी तेज गति में सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने टैंपो को टक्कर मार दी. जिसमें टैंपों में बैठे करीब आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. तो वहीं, मौके पर बिस्मिल्लाह नाम के युवक की मौत हो गई.

जैसे ही मौके पर सड़क हादसा हुआ उसके बाद टैंपू में चीख-पुकार मच गई. इसके बाद एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही टपूकड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची.सभी घायलों को टपूकड़ा अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से गंभीर स्थिति होने के चलते 2 महिलाओं को अलवर रेफर कर दिया.

 वहीं, मौके पर युवक बिस्मिल्लाह की मौत होने पर उसके शव को टपूकड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है जहां उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.समसूदीन ने बताया की अपने घर से टैंपू में बैठकर लावणी के लिए जा रहे थे, तभी अचानक टैक्टर ने टक्कर मार दी और आधा दर्जन लोग घायल हो गए.एक युवक की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Government Job: राजस्थान के पड़ोसी राज्य में निकली हजारों पदों पर भर्ती, गुजरात हाईकोर्ट में है बेहतर मौका

 

Trending news