Anta: बारां के मांगरोल कस्बे में बजरंग व्यायामशाला के तत्वाधान में जिला प्रमुख उर्मिला जैन भाया के जन्मदिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन चैरसिया मैरिज हॉल में किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बजरंग व्यायामशाला संचालक प्रवीण शर्मा एवं अध्यक्ष पंकज सिसोदिया ने बताया कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी बजरंग व्यायामशाला का नवा रक्तदान शिविर रखा गया, जिसमें मांगरोल तहसील ग्रामीण क्षेत्र से रक्तदाताओं ने बढ़-चढ़कर रक्तदान किया.


बजरंग व्यामशाला के रक्तदान शिविर में 151 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में जिला प्रमुख उर्मिला जैन भाया भी पहुंची थी. 


अध्यक्षता कांग्रेस जिला अध्यक्ष रामचरण मीणा ने की, विशिष्ट अतिथि के रूप में कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष मनोज नागर, जमील, नाईदा बेगम, जिला उपाध्यक्ष सत्यनारायण चैधरी, शिशुपाल मीणा मऊ सरपंच पूर्व सरपंच राजेंद्र मीणा, उस्ताद जितेंद्र गौतम, मंचासीन रहे रक्त दाताओं ने बारा ब्लड बैंक में आ रही रक्त की कमी को देखते हुए थैलेसीमिया पीड़ित बच्चों की सहायता हेतु रक्तदान शिविर में व्यायामशाला के कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया. 


यह भी पढ़ें- उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो


रक्तदान शिविर में स्वयं मुख्य अतिथि जिला प्रमुख उर्मिला जैन भाया ने रक्तदान किया. व्यायामशाला के सदस्य ने उत्साह से मुख्य अतिथि जिला प्रमुख उर्मिला जैन भाया का केक कटवाकर जन्मदिन मनाया और रक्तदान शिविर में 151 यूनिट रक्त एकत्रित किया. वहीं, स्कूल में भी बच्चों को सामग्री का वितरण किया. 


Reporter- Ram Mehta 


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.