Anta: बारां के मांगरोल क्षेत्र के ग्राम पंचायत जलोदा तेजाजी में तीन दिनों से कुछ लोग रास्ते को खुलासा करवाने ओर अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनशन पर बैठे ग्रामीण हर गोविंद मीना ने आरोप लगाया कि ग्राम पंचायत जलोदा तेजाजी पंचायत समिति मांगरोल के सामने जारी अनशन पर प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. पंचायत जलोदा के वार्ड न. 2 राज्य सरकार की जमीन सिवाई चक है, जिस पर अतिक्रमण किया हुआ है, जिससे आने जाने में समस्या का सामना करना पड़ता है. 


इस अतिक्रमण का 1997 में 20 फिट चौड़ा रास्ता मंजूर किया गया था, जिससे ग्रामीण सहमत थे. आज तक प्रशासन द्वारा किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई. इस मामले को उसी ग्राम के ग्रामीण वार्ड न. 2 के हरगोविंद पुत्र गासीलाल 10.जून से पंचायत के सामने अनशन पर है.


इस मामले में एसडीएम रजत विजय ने बताया कि उन्होंने ग्रामीणों से जाकर बात की है और उनका आश्वस्त किया है कि ग्राम पंचायत जलोदा तेजाजी द्वारा उक्त रास्ते पर नियमानुसार खरंजा निर्माण किया जाना प्रस्तावित है. उसके बाद भी यदि कोई आवागमन में बाधा आती है तो उस अतिक्रमण को भी हटाने की कार्रवाई की जाएगी. अनशन पर बैठने वाले व्यक्ति से भी वार्ता कर समझाइश की जा रही है. 


Reporter- Ram Mehta


यह भी पढे़ं: मां-बाप की 12 दिन की सजा ने गौरी नागोरी को बना दिया स्टार


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें