क्यों 2 बार शादी करना चाहती हैं मन्नारा चोपड़ा? दुल्हन बनने के लिए हैं तैयार

'बिग बॉस 17' से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा आज किसी न किसी कारण लगातार चर्चा में बनी रहती हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है. साथ ही उन्होंने बताया कि वह 2 बार शादी करना चाहती हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 29, 2024, 06:13 PM IST
    • मन्नारा चोपड़ा ने शादी पर की बात
    • करना चाहती हैं 2 बार शादियां
क्यों 2 बार शादी करना चाहती हैं मन्नारा चोपड़ा? दुल्हन बनने के लिए हैं तैयार

नई दिल्ली: रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 17' से चर्चा में आई मशहूर साउथ एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी क्यूटनेस और स्टाइलिश अंदाज से देशभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. ऐसे में एक्ट्रेस लगातार किसी न किसी कारण खबरों में आ ही जाती हैं. इस बार एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने बताया है कि वह शादी के बिल्कुल तैयार हैं और जैसे ही उन्हें लड़का मिल जाएगा वह तुरंत भाग जाएंगी उसके साथ.

मन्नारा ने बताए अपने वेडिंग प्लान

दरअसल, हाल ही में मन्नारा चोपड़ा अपने रैम्प वॉक की एक्सपीरियंस शेयर किया है, जिसमें वह एक मॉर्डन ब्राइडल लुक में दिखी थीं. एक इंटरव्यू के दौरान जब मन्नारा ने उनके इस अनुभव पर चर्चा की जा रही थी तब उनसे शादी पर भी सवाल किए गए. इस पर मन्नारा ने बिना किसी झिझक के कहा, 'अगर मुझे मेरा दूल्हा मिल गया तो मैं स्पोर्ट्स शूज पहनूंगी और तुरंत उसके साथ भाग जाऊंगी.' मन्नारा ने यहां अपने वेडिंग प्लान को लेकर कहा कि वह हमेशा से ही 2 शादी करना चाहती थीं.

रैम्प को लेकर भी की बात

मन्नारा ने कहा कि उन्हें एक बार बीच वेडिंग करती है और दूसरी बार वह पूरे रीति-रिवाजों के साथ टिपिकल पंजाबी वेडिंग करना चाहती हैं, जिसमें लस्सी, मक्खन और खाट लगाई जाए. इसी के साथ उन्होंने अपने रैम्प एक्सपीरियंस को लेकर कहा कि उन्हें बहुत मजा आया, लेकिन 6 इंच की हील्स पहने को लेकर वह थोड़ी परेशान हो गई थीं. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि वह बचपन से ही फैशन और मॉडल्स को टीवी पर देखा करती थी और सोचती थीं कि ये लोग क्या पहनते हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी मन्नारा

इसके अलावा मन्नारा ने अपने वर्क फ्रंट पर कहा कि 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने के बाद उन्हें कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिलने लगे हैं. बता दें कि मन्नारा को जल्द ही तेलुगु फिल्म 'Thiragabadara Saami' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'ओह चन्न ओही रतन' पंजाबी फिल्म का भी हिस्सा बनने जा रही हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 29 June Spoiler: अनुपमा ठुकराएगी अनुज का प्यार, वनराज की हरकतों पर नाराज होगी काव्या

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़