Anta: बारां जिले के अंता में खान एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया द्वारा अंता और सीसवाली में जन सुनवाई करते हुए 103 लाभार्थियों को पट्टे वितरित किए गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मौके पर केंद्र सरकार के गृह मंत्री अमित शाह द्वारा खनन विभाग में बेहतर उपलब्धि हासिल करने पर मंत्री प्रमोद जैन भाया का दिल्ली में सम्मान किए जाने की खुशी में मंत्री प्रमोद जैन भाया का अनेकों स्थानों पर कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणों द्वारा साफाबंदी करते हुए फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया. 


जन सुनवाई कार्यक्रम में अंता, सीसवाली एवं मांगरोल सहित विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों से बड़ी संख्या में आमजन द्वारा अपनी जन समस्याओं से मंत्री प्रमोद जैन भाया को रूबरू करवाते हुए उनके समाधान की मांग की गई. मंत्री भाया द्वारा ग्रामीणों से प्राप्त परिवादों पर शीघ्र कार्रवाई करवाते हुए उनका समाधान करवाने का आश्वासन दिया गया. 


इस मौके पर मंत्री प्रमोद जैन भाया ने कहा कि क्षेत्र के विकास में उनके द्वारा कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी. उनके द्वारा करोडों रुपये के विकास कार्य क्षेत्र में स्वीकृत करवाए जा चुके हैं. भाया ने कहा कि उनके द्वारा जन सुनवाई करने का मुख्य उद्वेश्य आमजन से जुड़ी समस्याओं का शीघ्रता से समाधान करवाना है. उन्होनें अधिकारियों से जन सुनवाई में प्राप्त होने वाले परिवादों पर प्रमुखता से कार्रवाई करते हुए आमजन को राहत प्रदान करने के निर्देश प्रदान किए. 


Reporter- Ram Mehta 


यह भी पढ़ेंः अब डाकघर में भी मिलेगी ग्रुप एक्सीडेंटल गार्ड पॉलिसी, 300 रुपये से भी कम में मिलेगा 10 लाख का बीमा


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.