Baran news: राजस्थान के बारां जिले में डोडा चुरा तस्करी करते समय किया था हमला, दूसरे आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस बारां के छबड़ा थाना पुलिस ने पिछले दिनों सारथल में पुलिस पर फायरिंग और कॉन्स्टेबल को टक्कर मारकर भागने वाले एक मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि 21 सितंबर को सारथल थानाधिकारी महावीर किराड़ टीम के साथ गश्त के दौरान सारथल की ओर जा रहे थे. थाना सारथल पर मुखबिर ने सूचना दी कि एक कार पातलापानी के रास्ते से नयापुरा टावर की ओर आ रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसमें अवैध सामान होने की संभावना है. जिस पर थानाधिकारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो पातलापानी गांव की ओर से एक कार तेज गति से आती हुई दिखाई दी. जिसे थानाधिकारी सारथल ने टार्च का इशारा देकर कार को रुकवाने का प्रयास किया तो कार ड्राइवर ने कार को धीमी गति में किया. कार ड्राइवर की ओर से पुलिस टीम को देखकर कार को पीछे घुमाकर भागने का प्रयास करने लगा. तो पुलिस ने कार को रुकवाने का प्रयास किया तो ड्राइवर के बाईं ओर की सीट पर बैठे व्यक्ति ने कार का शीशा नीचे करके जान से मारने की नियत से फायर किया. जिससे कॉन्स्टेबल सुजान सिंह घायल होकर नीचे गिर गए. कॉन्स्टेबल के नीचे गिरने के बाद कार ड्राइवर कार को आगे पीछे करके कार से कॉन्स्टेबल को रौंद दिया. 


यह भी पढ़े- पिता ने बेटी को बनाया हवस का शिकार, लहूलुहान लाडो को देख उड़े मां के होश


ऐसे में पुलिस ने कार के सामने वाले शीशे पर लकड़ी से प्रहार किया. गाड़ी में बैठे बदमाश की ओर से फायर करने से गोली सुजान सिंह के पेट को छूती हुई निकली. साथ ही कार की टक्कर से उनके कंधे, जांघ और शरीर के अन्य अंगों पर चोटें आई थी. जिसके अंदर बैठे व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर मौके पर ही छोड़ कर भाग गए. कार में तलाशी लेने पर पीछे की ओर रखे कुल 13 कट्टों में कुल 241.3 किलो अफीम डोडा चुरा मिला था. कार से एक जिंदा कारतूस और एक अवैध देशी कट्टा मिला. 


यह भी पढ़े- राजस्थान में 1 IAS और 53 RAS अधिकारियों के तबादले, यहां देखें किसको मिली कौन सी पोस्टिंग


ऐसे में पुलिस ने कार और उसमें रखा डोडा चुरा, देशी कट्टा और जिंदा कारतूस को बरामद कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट, आर्म्स एक्ट, जानलेवा हमला करने, राजकार्य में बाधा सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस ने आरोपी बदमाश डोकरी खोह निवासी बीरम पुत्र जगदीश लोधा को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से अन्य फरार आरोपियों और अवैध मादक पदार्थ की तस्करी को लेकर अन्य खुलासों को लेकर पूछताछ में जुटी हुई है.