Jaisalmer News: पिता ने बेटी को बनाया हवस का शिकार, लहूलुहान लाडो को देख उड़े मां के होश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1904089

Jaisalmer News: पिता ने बेटी को बनाया हवस का शिकार, लहूलुहान लाडो को देख उड़े मां के होश

Jaisalmer News: जैसलमेर जिले के सागड़ थाना क्षेत्र में एक हैवनियत भरा मामला सामने आया है. बच्ची की बड़ी बहन ने  उसके रोने की आवाज सुनकर मां को खेत से बुलाया. घर पहुंची मां ने बेटी को लहूलुहान  हालत में देखकर उसके  होश उड़ गए. 

jaisalmer Crime

Jaisalmer News: जैसलमेर जिले के सागड़ थाना क्षेत्र में एक हैवनियत भरा मामला सामने आया है. एक पिता ने अपनी 5 साल की  बेटी  का रेप किया. मामला जिले के सागड़ थाना मामले के पास का है. बच्ची की बड़ी बहन ने  उसके रोने की आवाज सुनकर मां को खेत से बुलाया. घर पहुंची मां ने बेटी को लहूलुहान  हालत में देखकर उसके  होश उड़ गए.  उसने तुरंत बेटी को बाड़मेर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका उपचार जारी है .

खेत पर काम कर रही थी मां  

जैसलमेर पुलिस अधीक्षक विकास सागवान ने मामले पर अधिक जानकारी देते हुए बताया कि बच्ची की मां ने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. घटना बुधवार दोपहर की है. आरोपी की पत्नी खेत में काम करने गई थी. उसकी 8 और 5 साल की दो बेटी घर पर थी. 

लहूलुहान हालत में मिली लाडो

आरोपी पिता 5 साल की बेटी को कमरे में लेकर गया और उसका रेप किया. रोने की आवाज सुनकर बड़ी बहन काफी डर गई और खेत की तरफ भागी. खेत में जाकर  उसने मां को घटना की जानकारी दी. घर पहुंचने पर मां ने छोटी पांच साल की बच्ची को  लहूलुहान हालत में देख घबरा गई. मां तुरंत बेटी को इलाज के लिए हॉस्पिटल लेकर गई और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है. बच्ची को गंभीर हालत में बाड़मेर के सरकारी हॉस्पिटल में रेफर किया गया. जहाँ पर उस का उपचार जारी है.वही उस के हालात खतरे से बाहर है.ट

पुलिस का बयान

जैसलमेर जिला पुलिस कप्तान विकास सांगवान ने बताया कि घटना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी की उम्र 30 साल बताई जा रही हैं जिसकी 2 बेटियां  हैं जिनकी उम्र 8 साल और 5 साल बताई जा रही हैं. पीड़िता की बड़ी बहन के बयान दर्ज करवाए गए हैं मामले में जल्द से जल्द जांच पूरी कर फास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिए आरोपी को कठोर से कठोर सजा दिलाई जाएगी.

ये भी पढ़ें

जानिए कौन सा है दुनिया का सबसे महंगा पेड़, ना.. चंदन नहीं है जवाब

जानिए,राजा-महाराजाओं के निजी जिंदगी के कुछ अनसुने राज!निर्वस्त्र...

 

 

Trending news