Anta: बारां के मांगरोल से अंता सड़क का नव निर्माण एवं चैड़ाई करण का कार्य ठेकेदार से निर्माण विभाग द्वारा करवाया जा रहा है जो कि विगत कई माह से चल रहा है, लेकिन बरसात होने से पहले ठेकेदार द्वारा सड़क के दोनों ओर मिट्टी की भराई की गई जो बरसात होने के बाद सीधे सड़कों पर आ गई और ठेकेदार द्वारा इस पर गिट्टी नहीं डालने के कारण यही मिट्टी राहगीरों के मौत का सामान बन रही है. पूरी सड़क पर मिट्टी चिकनी होने के कारण फिसलन हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिससे वाहन चालकों को अत्यधिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. किशनपुरा, मुंडला, महुवा, रकसपुरिया, सरकन्या, मुण्डली, रायथल सहित दर्जनों गांव के लोग इस सड़क से होकर गुजरते हैं, जिनको फिसलन भरे इस मार्ग पर जान जोखिम डालने के बावजूद भी निकलना मजबूरी है. 


ग्रामीणों का कहना है कि ठेकेदार को पूर्व में अवगत करवा दिया गया था कि बरसात नजदीक है. इस मिट्टी को फैला कर इस पर गिट्टी डाल दी जाए तो फिसलन नहीं होगी लेकिन न तो निर्माण विभाग के अधिकारियों ने इस पर ध्यान दिया और ना ही ठेकेदार द्वारा दिया जा रहा है. स्थानीय ग्रामीणों ने मुख्य सड़क मार्ग का निर्माण कार्य शीघ्र पूर्ण कर इस मिट्टी भरे रास्ते से निजात दिलाने की मांग सरकार के निर्माण विभाग से की है.
Report- Ram Mehta


यह भी पढ़ें- IAS टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर की नई फोटो देख लड़कियां बोली- शादी कर लो शाहब  
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें