Chhabra: राजस्थान के बारां के छबड़ा कस्बे के नदी पार क्षेत्र वार्ड 20 में दो करोड़ की लागत से बनने वाली सड़कों के भूमि पूजन समारोह में पालिका अध्यक्ष कैलाश चंद जैन ने छबड़ा कस्बे के चहुमुखी विकास कार्य कराने में कोई कोर कसर नहीं रखने की बात कहते हुए छबड़ा की रेणुका नदी पर ऐतिहासिक रिवरफ्रंट निर्माण की घोषणा की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रेणुका नदी चौथ माता मंदिर पर भूमि पूजन कार्यक्रम में पालिका अध्यक्ष कैलाश चंद जैन एवं अधिशासी अधिकारी हेमेंद्र कुमार के पहुंचने पर पार्षद रितेश शर्मा के नेतृत्व में वार्ड वासियों ने आतिशबाजी कर फूल-मालाओं से स्वागत किया. 


भूमि पूजन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में राजस्थान भाजपा किसान मोर्चा आईटी सेल सह संयोजक नमन कालरा सहित वार्ड पार्षद ओर कई गणमान्य एवं वार्ड वासी उपस्थित रहे. सबसे पहले पालिका अध्यक्ष एवं उपस्थित अतिथियों ने चौथ माता मंदिर पर पूजा अर्चना की. 


इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष ने बताया कि छबड़ा छीपाबड़ौद लोकप्रिय विधायक प्रताप सिंह सिंघवी के निर्देश में वह विगत 3 सालों में 35 करोड़ रुपये के विकास कार्य छबड़ा कस्बे में करवा चुके हैं. वहीं, 5 करोड रुपये के कार्य प्रगति पर हैं, जिन्हें जल्द पूरा करवाया जाएगा. अधिशासी अधिकारी हेमेंद्र कुमार ने संबोधित करते हुए आमजन को सरकारी योजनाओं की जानकारी दी. 


भूमि पूजन समारोह में वार्ड वासियों ने अपनी समस्याओं को पालिका अध्यक्ष को अवगत कराया. कार्यक्रम के अंत में पार्षद रितेश शर्मा ने सभी अतिथियों का आभार जताया और वार्ड के विकास कार्यों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ने की बात कही. 


Reporter- Ram Mehta 


यह भी पढ़ेंः 


क्या आज ही बजेगी अतहर आमिर और महरीन के निकाह की शहनाई, वायरल हो रहा यह शानदार वीडियो