बारांः छात्र चेतना यात्रा के तहत बारां पहुंचे एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से ज्यादा से ज्यादा युवाओं को जोड़ना हमारा मकसद है. केंद्र सरकार दमनकारी नीति अपना रही है. बारां में छात्र चेतना यात्रा के तहत एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी बारां पहुंचे. जहां एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में उनका जोरदार स्वागत किया. वहीं, धर्मदा धर्मशाला में आयोजित छात्र संवाद कार्यक्रम में भी भाग लिया, उन्होंने छात्र संवाद कार्यक्रम को भी संबोधित करते हुए कहा राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में सभी युवा साथियों से शामिल होने का आह्वान किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, आज रविवार सुबह सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय छात्र संगठन छात्र चेतना यात्रा निकलने का यही उद्देश्य है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का संदेश ज्यादा से ज्यादा युवाओं के पास पहुंचे. युवा समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझें. उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा का उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा युवाओं को कांग्रेस पार्टी के साथ जोड़ना है. 


आज केंद्र सरकार द्वारा जिस प्रकार की दमनकारी नीति देश में अपनाई जा रही है, उससे मीडिया भी अछूता नहीं है. कोई पत्रकार निष्पक्षता से काम करता है या सच्चाई दिखाने का प्रयास करता है तो उसे भी जेल में डाल दिया जाता है.


रिपोर्टर-राम मेहता


ये भी पढ़ें- Barmer News: राजस्थान कांग्रेस के युवा नेता आजाद सिंह के खिलाफ टिप्पणी के विरोध में उतरें कार्यकर्ता, पुतला फूंककर डाक बंगले में की नारेबाजी