Anta : राजस्थान के बारां जिले के अंता में नए कॉलेज में शिफ्ट करने की मांग को लेकर छात्रों ने जमकर नारे बाजी करते हुए पुराने कॉलेज पर ताला जड़ दिया. साथ ही कॉलेज गेट के बाहर 3 घंटे तक धरना प्रदर्शन भी छात्रों ने किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना पर डीएसपी तरुण कांत सोमानी मौके पर पहुंचे और छात्रों के साथ बातचीत की. समझाइश के बाद छात्रों ने पुलिस प्रशासन को 7 दिन का अल्टीमेटम दिया और कहा कि अगर 7 दिन में मांग पूरी नहीं हुई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.


छात्रों का कहना है की नए कॉलेज का निर्माण हुए 8 महीने हो चुके हैं लेकिन कॉलेज प्रशासन हैंडओवर नहीं कर रहा जिसके चलते जर्जर इमारत में छात्रों को पढ़ाई करनी पड़ती है. जहां आम सुविधाएं तक नहीं है. छात्रों के मुताबिक कई बार कॉलेज को शिफ्ट करने की मांग के लिए प्रदर्शन किया गया लेकिन नतीजा नहीं निकला.


राजस्थान में घूम रहे नरपिशाच, 80 साल की बुजुर्ग के साथ हुई दरिंदगी सुनकर कांप जाएगी रूह


ऐसे में छात्रों ने कॉलेज पर ताला लगा दिया था लेकिन इस बार अगर मांग नहीं मानी गयी तो कोई दूसरा रास्ता अपनाया जाएगा. इधर कॉलेज प्रशासन का कहना है कि नए कॉलेज की सीमा से नगर पालिका के लिए सार्वजनिक पार्क के लिए रास्ता दिया जा रहा  है जिसके चलते कॉलेज को शिफ्ट करने में परेशानी हो रही है.


रिपोर्टर- राम मेहता


बारां की खबरों के लिए यहां क्लिक करें