राजस्थान में घूम रहे नरपिशाच, 80 साल की बुजुर्ग के साथ हुई दरिंदगी सुनकर कांप जाएगी रूह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1331244

राजस्थान में घूम रहे नरपिशाच, 80 साल की बुजुर्ग के साथ हुई दरिंदगी सुनकर कांप जाएगी रूह

Bundi : राजस्थान के बूंदी में रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां 80 साल की बुजुर्ग के साथ जो किया गया, वो सुन कर और देखकर किसी की रूह कांप जाएं.

 

80 की बुजुर्ग की हालत देख पुलिस भी सकते में है

Bundi : राजस्थान के बूंदी के नैंनवा क्षेत्र में कीरो का झोपड़ा इलाके में 80 साल की बुजुर्ग महिला को जीते जीते जी मार दिया गया. बुजुर्ग महिला घर पर अकेली थी. जिसका फायदा उठाकर घर पर पिशाच घुस आए और वो कांड किया. जिसको सोचने भर से रूह कांप जाती है.

जो दर्द बुजुर्ग महिला ने झेला होगा, उसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती. दरअसल 80 साल की उच्चबी बाई बीती रात घर पर अकेली थी और सो रही थी. लूट की नीयत से घर में घुसे हैवानों ने पहले तो बुजुर्ग महिला का गला दबाया, जब बुजुर्ग बेहोश होने लगी तो उसके मुंह पर कपड़ा बांध दिया.

इसके बाद इन दरिंदो ने जो किया वो आप सोच भी नहीं सकते, बुजुर्ग हल्की बेहोशी में थी. दरिंदों इस दौरान पहले बुजुर्ग महिला के एक पैर को दांतली से काट दिया और फिर पैर में पड़ी चांदी की कड़ी निकाल ली. इस खौफनाक वारदात के बाद दरिंदे फरार हो गये.

fallback

बुजुर्ग महिला के बेटे तुलसीराम सैनी, पेशे से पत्रकार है, जिन्होने वारदात की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर सीआई बाबूलाल मीना पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया. इस दरिंदगी की पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी ने ही निंदा की है. वारदात के बाद से इलाके के लोगों में गुस्सा और डर दोनों है और जल्द से जल्द दरिंदों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है.

रिपोर्टर- संदीप व्यास

प्रेमिका के बालिग होने का भी इंतजार नहीं कर सका प्यार में पागल प्रेमी, कर दिया ये कांड

बूंदी की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news