Baran : राजस्थान के बारां के छीपाबड़ौद तहसील क्षेत्र के हरनावदा शाहजी और कामखेड़ा बालाजी के बीच का रास्ता दरिया है. कामखेड़ा बाला जी के दर्शन के लिए जाने वाले यात्रियों का इसी दरिया से होकर गुजरना पड़ता है. दरिया के ऊपर बनी पुलिया पर भी पानी की चादर चल रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नदी का हिस्सा आधा बारां जिले के पुलिस थाना हरनावदा शाहजी और झालावाड़ जिले के कामखेड़ा थाना क्षेत्र के अधीन है. बारिश के बाद उफान पर आई नदी पर प्रशासन कोई ध्यान नहीं दे रहा. जबकि यहां पुलिस जाब्ता तैनात किया जाना चाहिए ताकि अनहोनी से बचा जा सके.


ये हालात तब है जब दोनों तरफ परवन नदी पर, एक तरफ हरनावदाशाहजी का थाना पड़ता है तो वहीं दूसरी ओर कामखेड़ा पुलिस थाना पड़ता है. पतलून गांव से हरनावदा रोड ग्राम पंचायत बडबद में आता है ये गांव पतलून से हरनावदा रोड पर है.


मनोहर थाना उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत बड़बद के लोग परवन नदी की पुलिया को जान जोखिम में डालकर पार करते हैं.  लेकिन यहां पुलिस और प्रशासन की कोई जिम्मेदारी नहीं दिखाई दे रही है. कई बार इस नदी में तेज बहाव के चलते हादसे भी हो चुके हैं. लेकिन लापरवाह लोग इस ओर कोई ध्यान नही दे रहें और कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है.


रिपोर्टर- राम मेहता


बारां की खबरों के लिए यहां क्लिक करें
ये भी पढ़ें : जालोर में भारी बारिश से सड़कें बनी नहर, स्कूल बंद