Balotra 5 lakhs of fake loot: कल बालोतरा में एक व्यापारी का मामला दर्ज करवाया की उसका मुनीम 5 लाख रुपये बैंक में जमा करवाने के लिए जा रहा था कि ओद्योगिक क्षेत्र के पास अज्ञात युवकों ने रुपयों से भरा बैग छीन कर भाग गए. जिस पुलिस ने मौका मुआयना किया, पुलिस ने शक के आधार पर और साइबर एक्सपर्ट की सहायता से मुनीम भोपालचंद्र से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पूरी मनगढ़ंत कहानी बयां की. पुलिस ने मुनीम को गिरफ्तार कर फर्जी लूट के 5 लाख बरामद किए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि बालोतरा में मंगलवार को व्यापारी के मुनीम से लूट का मामला शहर में चर्चा बनी रही.  स्थानीय व्यापारी का मुनीम मंगलवार सुबह कार्यालय से रुपए लेकर शहर की ओर आ रहा था तभी उसके सुबह करीब 11:00 बजे हीरो होंडा शोरूम के पास एक बाइक सवार पीछे से आया और रुपयों से भरा बैग छीन कर ले गया. उसने उसका पीछा किया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली.


ये भी पढ़ें- जैसलमेर में Petrol Pump पर बड़ा हादसा, बाइक में लगी भीषण आग से बच्चे व युवक चपेट में, पुलिस कर्मी ने दिखाई हिम्मत


बालोतरा थाना अधिकारी उगमराज सोनी ने बताया कि नगर के एक कारोबारी का मुनीम मंगलवार सुबह कार्यालय . रुपयों से भरा बैग छीन कर ले गया. उसने उसका पीछा किया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. इस घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची. बालोतरा पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद टीम गठित कर दी और बालोतरा शहर के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ने शक के आधार पर और साइबर एक्सपर्ट की सहायता से मुनीम भोपालचंद्र से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारे राज खोल दिया. पुलिस ने मुनीम को गिरफ्तार कर फर्जी लूट के 5 लाख बरामद किए.