Barmer: बाड़मेर शहर में लगातार बढ़ रही बाइक चोरी की वारदातों को लेकर अब कोतवाली पुलिस गंभीर नजर आ रही है और कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बाइक चोर गिरोह गैंग का पर्दाफाश कर तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया और उनकी निशानदेही से नो चोरी की मोटरसाइकिल बरामद करने में सफलता हासिल की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोतवाली थानाधिकारी गंगाराम विश्नोई ने बताया कि पिछले कुछ समय से लगातार हो रही बाइक चोरी की वारदातों के बाद पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देशन में एक विशेष टीम का गठन कर सीसीटीवी की मदद से संदिग्धों पर नजर रखी. जिस पर पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया और जब उनसे पूछताछ की तो उन्होंने बाड़मेर शहर से पांच, बालोतरा से 4 व जोधपुर से चार मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया. जिस पर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही से 9 मोटरसाइकिल बरामद करने में सफलता हासिल की है.


बाड़मेर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें-  हाईकोर्ट की सरकार को फटकार, कहा- आईसोलेशन कैंप बनाओ, दवाईयां और डॉक्टर उपलब्ध कराओ


पुलिस ने एक नाबालिक को भी संरक्षण में लिया है. आरोपी ओमप्रकाश, महेंद्र सिंह व रघुवीर सिंह शौक मौज के लिए मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं और रघुवीर सिंह पूर्व में भी वाहन चोरी की वारदातों में लिप्त रहा है. आरोपी बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक को आगे सस्ते दामों में बेच देते थे. फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस इन आरोपियों से गहन पूछताछ करने में जुट गई है जिनसे कई अन्य वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा होने का अंदेशा है.