Barmer: राजस्थान के बाड़मेर शहर में लगातार हो रही चोरी की वारदातों के बाद अब कोतवाली थाना पुलिस चोरों के खिलाफ गंभीर नजर आ रही है. पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देशन में कोतवाली थानाधिकारी गंगाराम की टीम ने बाइक चोर गिरोह के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो बाइक चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 6 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है. साथ ही बाइक चोरी में लिप्त दो बाल अपचारियों को भी पुलिस ने संरक्षण में लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने कोतवाली पुलिस की एक टीम का गठन कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू की थी, जिसमें कोतवाली थाना पुलिस के जांच अधिकारी रंगा राम ने सीसीटीवी और अन्य मुखबीर की सूचना के आधार पर महाबार निवासी दशरथ पुत्र रेशमा राम भील, हापो की ढाणी निवासी हरिश उर्फ हरु राम पुत्र लाला राम भील को दस्तयाब कर सख्त पूछताछ की तो दोनों आरोपियों ने 7 मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को स्वीकार किया है. 


यह भी पढ़ें - राजस्थान को आज मिल सकता है नया सीएम! किसकी चमकेगी किस्मत?


आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने छः मोटरसाइकिल बरामद करने में सफलता हासिल की है. वहीं पुलिस ने दो नाबालिग को भी निरुद्ध किया है, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है. आरोपियों ने कोतवाली पुलिस के सामने गुजरात से मोटरसाइकिल चोरी करने की बात स्वीकार की है. पुलिस को अंदेशा है कि कुछ और वारदात खुलने की संभावना है. इस माह में पुलिस ने करीब अलग-अलग चोरों से 30 से ऊपर मोटरसाइकिल को बरामद कर दस चोरों को सलाखों के पीछे भेजने में कामयाबी हासिल की है.


खबरें और भी हैं...


REET Result 2022: 30 सितंबर तक आ सकता है रीट का रिजल्ट, जल्द शुरू होगी 46 हजार शिक्षकों की भर्ती


जालोर में छात्र इंद्र मेघवाल की मौत का मामला, गुजरात से स्पेशल मटकी के साथ आई 400 महिलाएं


Navratri 2022: नवरात्रि में पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो इन 14 वास्तु टिप्स का जरूर रखें ध्यान, घर में होगी धनवर्षा


अशोक गहलोत के नामांकन से पहले विधायक दल की बैठक बुलाई, हो सकता है ये बड़ा फैसला