Rajasthan News: बाड़मेर शहर में इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. देर रात बोलेरों में सवार होकर युवती के साथ आए बदमाश ने बोलोरो कैंपर गाड़ी से एक युवक पर जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और उसके बाद घायल युवक पर गाड़ी चढ़ा कर जान से मारने का प्रयास किया. इतना ही नहीं, जमकर उत्पात मचाते हुए मोटरसाइकिलों पर भी बोलोरो कैंपर गाड़ी चढ़कर क्षतिग्रस्त कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इलाके में फैली दहशत
वारदात की सूचना के बाद तीन थानों की पुलिस व बाड़मेर डीएसपी मौके पर पहुंचे और गंभीर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं, इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई और मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. 



युवक पर गाड़ी चढ़ाकर मारने की कोशिश
बाड़मेर डीएसपी रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि सिणधरी चौराहे के पास मनोज पुत्र मेघाराम निवासी भियाड़ खड़ा था. इस दौरान बोलेरो कैंपर में सवार होकर आए बदमाश देवाराम पुत्र गोरखाराम निवासी साइयों का तला ने एक युवती साथ बोलेरो कैंपर गाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया, जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आरोपी युवक युवती ने गंभीर घायल युवक पर गाड़ी चढ़ाकर मारने का प्रयास किय. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुख्य आरोपी देवाराम को दस्तयाब किया है. वहीं, गंभीर घायल पीड़ित को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है. 



आरोपी से गहन पूछताछ करने में जुटी पुलिस
वहीं, इस जानलेवा हमले में एक महिला भी फुटेज में सामने आई है. उसकी भी पुलिस पहचान कर तलाश में जुटी हुई है. इस दौरान बदमाश ने एक मोटरसाइकिल पर भी बोलेरो गाड़ी चढ़कर क्षतिग्रस्त कर दिया. पुलिस वारदात में प्रयुक्त बोलेरो गाड़ी को भी जब्त किया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी से गहन पूछताछ करने में जुटी हुई है.



ये भी पढ़ें- राजस्थान में मानसून की विदाई के बाद भी बारिश का दौर जारी, इन 9 जिलों में येलो अलर्ट 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!