Barmer: राजस्थान के बाड़मेर डायरी 2022 का विमोचन बाड़मेर जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी ने जिला प्रमुख कार्यालय में किया. इस दौरान जिला प्रमुख ने कहा कि बाड़मेर डायरी-2022 आमजन के लिए मददगार साबित होगी, इसमें राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के साथ महत्वपूर्ण दूरभाष संकलित किए गए हैं. जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी ने गुरूवार को बाड़मेर डायरी के ई-संस्करण का विमोचन करते हुए यह बात कही.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- लीला के घर पहुंचे अपर जिला और सेशन न्यायाधीश विक्रम सिंह, कही ये बड़ी बात


जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी ने कहा कि बाड़मेर डायरी 2022 में प्रदेश और जिला स्तर की महत्वपूर्ण सूचनाओ को शामिल किया जाना सराहनीय प्रयास है. इससे आमजन को एक ही पुस्तक में समुचित सूचनाएं मिल सकेगी. उन्होंने बाड़मेर डायरी-2022 के प्रकाशन के लिए संपादक और संकलनकर्ता मदन बारूपाल को बधाई दी. साथ ही बाड़मेर डायरी-2022 में प्रदेश और जिला स्तर के महत्वपूर्ण दूरभाष और राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओ को संकलित किया गया है. 


पहली मर्तबा जन कल्याणकारी योजनाओं से संबंधित जानकारी के लिए क्यू आर कोड भी प्रकाशित किए गए है. कोई भी व्यक्ति मोबाइल पर क्यू आर कोड स्केन करके संबंधित योजना के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त कर सकता है. इस अवसर पर लोकपाल महेश दादानी सांख्यिकी अधिकारी नख्ताराम इशराम, अतिरिक्त विकास अधिकारी ओंकार यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष लक्ष्मण गोदारा, जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी के निजी सहायक चेनाराम उपस्थित रहें.


Reporter: Bhupesh Acharya