Barmer news: बाड़मेर शहर की गडरा रोड रेलवे फाटक पर बन रहे ओवर ब्रिज निर्माण कंपनी लोगों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है. बताया जा रहा है कि कंपनी ने सर्विस लाइन को मुख्य सड़क से 3 फीट नीचे बनाने की वजह से सर्विस लाइन पर हुए बड़े-बड़े गड्ढों से आए दिन हो हादसे हो रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Barmer: बाड़मेर शहर की गडरा रोड रेलवे फाटक पर बन रहे ओवर ब्रिज निर्माण कंपनी द्वारा सर्विस लाइन को मुख्य सड़क से 3 फीट नीचे बनाने की वजह से सर्विस लाइन पर हुए बड़े-बड़े गड्ढों से आए दिन हो रहे हादसों से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने गडरा रोड सड़क मार्ग को जाम कर प्रदर्शन किया . 


स्थानीय लोगों का कहना है कि ओवरब्रिज निर्माण के दौरान सर्विस लाइन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर बड़े-बड़े गड्ढों में तब्दील हो गई है और निर्माण के दौरान पानी की पाइप लाइन को भी जगह-जगह से तोड़ दिया है . जिसके कारण भीषण गर्मी में लोगों के घरों में पानी की सप्लाई नहीं हो रही है . स्थानीय लोगों का कहना है कि सर्विस लाइन मुख्य सड़क से 3 फीट नीचे होने के कारण दूसरे गलियों के रास्ते बंद हो गए हैं जिसके कारण स्थानीय लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है . 


कई बार स्थानीय प्रशासन व निर्माण करने वाली कंपनी को अवगत करवाने के बाद भी उनकी समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि कुछ शहीदों के घरों में पानी की सप्लाई करने के लिए अलग से पानी की पाइप लाइन बिछा दी है, और हम लोग पानी के लिए परेशान हो रहे हैं, जिसके बाद परेशान होकर आज स्थानीय लोगों ने बाड़मेर गडरा रोड सड़क मार्ग को जाम कर प्रदर्शन किया. इस दौरान सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई सड़क जाम करने की सूचना मिलने के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों से समझाइश कर जाम को खुलवाया.


यह भी पढ़ें...


पीएम मोदी की जिंदगी से जुड़े वो सच, जिन्हें जान कर दंग रह जाएंगे आप...!


गुजरात और मुंबई के मैच में किसके लिए मैदान होगा मददगार, जानें पिच रिपोर्ट और मौसम का मिजाज