Gudamalani: राजस्थान के बाड़मेर जिले में पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकथाम को लेकर चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत सिणधरी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गुजरात परिवहन की जा रही एक कंटेनर से 146 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिणधरी थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मेगा हाईवे पायला कला पुलिस चौकी के पास मुखबिर की सूचना पर एक कंटेनर को रुकवाया गया, जिसकी तलाशी लेने पर कंटेनर के अंदर शराब के विभिन्न अलग-अलग ब्रांडों की 146 पेटी शराब बरामद की गई. पुलिस ने कंटेनर में परिवहन कर गुजरात ले जा रहे शराब को जब्त कर सिणधरी थाना परिसर में रखवाया है. 


जानकारी के अनुसार आरोपियों ने सिणधरी थाना क्षेत्र के विभिन्न शराब के ठेकों से शराब खरीदकर गुजरात परिवहन करने के लिए ले जा रहे थे. पुलिस ने कंटेनर चालक भैराराम पुत्र मंगलाराम उम्र 22 वर्ष निवासी खेराजपुर एड सिणधरी, रमेश पुत्र खरताराम 21 वर्ष निवासी डावली सिराणा को गिरफ्तार कर दोनों ही आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट में मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू की है. फिलहाल सिणधरी थाना पुलिस दोनों ही गिरफ्तार आरोपियों से गहन पूछताछ करने में जुट गई है कि यह अवैध शराब कहां से खरीद कर लेकर आए थे और इनके गुजरात अवैध शराब सप्लाई गिरोह में और कौन-कौन लोग शामिल है. इसको लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.


Reporter: Bhupesh Acharya


यह भी पढ़ें - 


बाड़मेर : जेसीबी मशीन से उखाड़े गए खेजड़ी के हरे पेड़, राजस्व टीम ने मौके पर पहुंच शुरू की कार्रवाई


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें