Barmer News: अयोध्या में भगवान श्री राम के मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद से ही लगातार राम दरबार में दर्शन के लिए श्रद्धालुओं का आना-जाना जारी है. भगवान श्री राम के आस्था में भक्तों के श्रद्धा को देखते हुए आस्था स्पेशल ट्रेन चलाई गई. सोमवार को सरहदी बाड़मेर जिला मुख्यालय से सैकड़ों की संख्या में राम भक्तों को लेकर आस्था स्पेशल ट्रेन अयोध्या के लिए रवाना हुई. इस दौरान रेलवे स्टेशन पर राम भक्तों ने भगवान श्री राम के नारों से पूरे स्टेशन को भक्तिमय कर दिया.


500 वर्षों की लंबे इंतजार के बाद  मंदिर का निर्माण हुआ


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अयोध्या में प्रभु श्री राम के दर्शन के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए रेलवे की ओर से आस्था स्पेशल ट्रेन में माकूल व्यवस्थाओं के इंतजाम किए गए हैं. भाजपा नेता स्वरूप सिंह खारा ने बताया कि 500 वर्षों की लंबे इंतजार के बाद भगवान श्री राम के मंदिर का निर्माण हुआ. और प्राण प्रतिष्ठा के बाद से ही लगातार लोगों में राम दरबार दर्शन करने के लिए उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है. 


1300 लोगों को लेकर एक ट्रेन जा चुकी हैं


बाड़मेर जिले से पहले 1300 लोगों को लेकर एक ट्रेन जा चुकी है. वहीं आज सोमवार को दूसरी आस्था स्पेशल ट्रेन अयोध्या धाम के लिए बाड़मेर जिले से रवाना हुई है. जहां पर जिले भर के ग्रामीण इलाकों से सैकड़ों की संख्या में महिला, पुरुष और बच्चे भगवान श्री राम के दर्शन करने के लिए रवाना हुए हैं. 5 दिन की इस यात्रा में श्रद्धालुओं के लिए चाय नाश्ते और वक्त-वक्त पर खाने-पीने सहित सुरक्षा के महत्वपूर्ण इंतजाम किए गए हैं.


ये भी पढ़ें- ये प्रेमियों का गुलाब नहीं ग्रामीणों का आभार है, लोगों ने दंडवत किया प्रणाम, जानें क्यों?