ये प्रेमियों का गुलाब नहीं ग्रामीणों का आभार है, लोगों ने दंडवत किया प्रणाम, जानें क्यों?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2117927

ये प्रेमियों का गुलाब नहीं ग्रामीणों का आभार है, लोगों ने दंडवत किया प्रणाम, जानें क्यों?

Bhilwara news: भीलवाड़ा के अगरपुरा गांव के ग्रामीणों ने एक गांधी वादी नवाचार करके आभार प्रकट करने का नया तरीका इजाद किया है, दरअसल इस गांव में लंबे समय से सड़क और नाली निर्माण की मांग चल रही थी. सब परेशान थे. जिला प्रशासन के हस्ताक्षेप के बाद खुशखबरी मिली तो ग्रामीण गुलाब लेकर पहुंच गए.

ये प्रेमियों का गुलाब नहीं ग्रामीणों का आभार है, लोगों ने दंडवत किया प्रणाम, जानें क्यों?

Bhilwara news: भीलवाड़ा में पिछले लंबे समय से कीचड़ की समस्या से परेशान अगरपुरा के ग्रामीणों को उनकी समस्या से मुक्ति मिल गई है. ग्रामीणों के कीचड़ में लौटने और सद्बुद्धि यज्ञ की खबर को मीडिया ने प्रमुखता से दिखाते हुए जनहित के मुद्दों को प्रमुखता से उठाया है, जिला प्रशासन ने इस पर संज्ञान लेते हुए 5 लाख का बजट स्वीकृत किया है, और जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी को शीघ्र ही नाली और सड़क बनाने के लिए निर्देशित किया है. जिला प्रशासन के हस्ताक्षेप के बाद खुशखबरी मिली तो ग्रामीण गुलाब लेकर पहुंच गए.

 जिला प्रशासन का धन्यवाद व्यापित किया

इसी को लेकर आज अगरपुरा के ग्रामीण जिला कलेक्टर कार्यालय में गुलाब का फूल लेकर पहुंचे और जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर दंडवत प्रणाम कर उन्हें उनकी समस्याओं से मुक्ति दिलाने के लिए जिला प्रशासन का धन्यवाद व्यापित किया.

केवल लोगों द्वारा धरना प्रदर्शन और विरोध किया गया है

ग्रामीण नारायण भदाला का कहना था कि अब तक जिला कलेक्टर कार्यालय पर केवल लोगों द्वारा धरना प्रदर्शन और विरोध किया गया है.हम ग्रामीणों की मांग जिला कलेक्टर ने सुनी.उसका निराकरण किया इसलिए हम सभी उत्साहित हैं, और इसी का धन्यवाद व्यापित करने आज जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचे हैं.

जिला प्रशासन का धन्यवाद व्यापित किया

दंडवत प्रणाम करके हमने जिला कलेक्टर का धन्यवाद ज्ञापित किया है, और हम उन्हें गुलाब फूल भी दे रहे हैं. नारायण इस मौके पर कहा कि मीडिया ने जिस प्रकार से ग्रामीणों के इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया है, इस पर प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए हमें हमारी समस्या से मुक्ति दिलाई है,इस दौरान बड़ी संख्या में अगर पूरा के ग्रामीणों ने जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के गेट के बाहर दंडवत प्रणाम कर जिला प्रशासन का धन्यवाद व्यापित किया.

ये भी पढ़ें- INC और IYC के बैंक खाते फ्रीज, राजस्थान में विरोध शुरू,राजसमंद में सोमवार को होगा प्रदर्शन

 

Trending news