Barmer News: बाड़मेर जिले की रागेश्वरी थाना क्षेत्र में ससुराल में दामाद की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. वहीं, परिजनों ने पत्नी सहित ससुराल पक्ष के लोगों पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है. रागेश्वरी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा कर इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जानकारी के अनुसार, एड सिणधरी निवासी रामाराम पुत्र पोकरराम ड्राइविंग करता है और वह कल ही अपने घर लौटा था और रात को मालपुरा स्थित ससुराल में पत्नी से मिलने गया था. उसके बाद संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई.



मृतक रामाराम की बहन ने बताया कि दोनों ही भाई बहन की आते-जाते में शादी हो रखी है और वह सास ससुर से अलग रहती है. दिन को रामाराम की पत्नी ने रामाराम पर मामला दर्ज करवाने के लिए रिपोर्ट दी थी. और रामाराम को भी ससुराल में बुलाया था जब रात को रामाराम की चिल्लाने की आवाज आई तो वह भाग कर मौके पर पहुंची तो रामाराम की पत्नी और उसके साथ ससुर और साला उसको जबरदस्ती कुछ पिला रहे थे, जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई. 



वहीं अपने भाई को गाड़ी में डालकर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में लाकर भर्ती करवाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों व बहन का आरोप है कि पत्नी और ससुराल पक्ष के लोगों ने रामाराम को जहर पिलाकर उसकी हत्या कर दी है. मौके पर पहुंची रागेश्वरी थाना पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है. वहीं, पुलिस ने एफएसएल टीम के साथ घटनास्थल का मौका मिलना किया है. मृतक के परिजनों से रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्यवाही करेगी.


पढ़ें बाड़मेर की एक और खबर


Barmer News: सड़क हादसे में शिक्षक की पत्नी की मौत के मामले में पीहर पक्ष ने जताया हत्या का संदेह

 

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र में कल शनिवार को सड़क हादसे में शिक्षक की पत्नी की मौत के मामले में आज पीहर पक्ष के लोग चूरू से बाड़मेर पहुंचे. 

 

इसके बाद पुलिस ने पीहर पक्ष के लोगों की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं, पीहर पक्ष ने मृतका के पति शिक्षक व उनके ड्राइवर पर हत्या के बाद दुर्घटना रूप देने का संदेह जाहिर करते हुए मामला दर्ज करवाया. 

 

दरअसल बाड़मेर जिले के सांजटा उच्च माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत दिव्यांग शिक्षक सुधानंद अपने ड्राइवर को कल शनिवार को सुबह कार देकर पिलानी से बाड़मेर आई पत्नी पूजा को लेने के लिए भेजा था और रास्ते में धन्ने के तला गांव सरहद में असंतुलित होकर कार खेजड़ी के पेड़ से टकरा गई और पत्नी पूजा की मौके पर मौत हो गई.