Barmer News: बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र में एक युवक ने मोबाइल पर सेड सॉन्ग का स्टेट्स लगाकर नीम के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों की मौजूदगी में शव को नीचे उतरवा कर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.


उसे मृत घोषित कर दिया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रामीण पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल बाबूलाल ने बताया कि देर रात मोबाइल फोन से सूचना मिली मारुड़ी गांव की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में नीम के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर एक युवक ने आत्महत्या की है. इसके बाद पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंच कर युवक को नीचे उतरवा कर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


 परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है


मृतक युवक सवाई राम पुत्र कानाराम जो लकड़ी का काम करता था परिजनों ने रिपोर्ट देकर बताया कि वह मानसिक तनाव में था 2 दिन पहले ही मजदूरी से घर पर लौटा था, शुक्रवार रात को उदासी भरे गाने का स्टेट्स लगाया और उसके बाद गायब हो गया.परिजनों ने तलाश की तो स्कूल परिसर में नीम के पेड़ से शव लटका हुआ मिला.मृतक युवक सवाई राम के पिता कानाराम दिहाड़ी मजदूर है, वहीं युवक की आत्महत्या के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.


ग्रामीण थाना पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द किया जायेगा.


ये भी पढ़ें- Tonk News: अधिकारियों की समीक्षा बैठक लेने पहुंचे मंत्री जवाहर सिंह, इनकी जमकर लगाई क्लास