Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर में एसडीएम का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपावली पर लगने वाली पटाखे की दुकानों के लिए लॉटरी निकालते समय चौहटन के एसडीएम का उत्साह देखने लायक था. लेकिन उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. इस वीडियो लेकर यूजर्स एसडीएम को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

 

वीडियो में लॉटरी निकालने के बाद एसडीएम खुशी से उछलते कूदते दिख रहे हैं. वहां मौजूद सभी अधिकारी भी उन्हें ऐसे देखकर काफी हैरान रह गए. एसडीएम लॉटरी निकालने के बाद महिला अधिकारी के कंधे पर पंच मारते हुए खुशी व्यक्त की. इधर, यूजर्स एसडीएम को जमकर ट्रोल करते हुए लिख रहे हैं कि एसडीएम ऐसे उछल रहे हैं, जैसे इन्हीं की लॉटरी लग गई हो.

 

वीडियो बाड़मेर जिले के चौहटन उपखंड अधिकारी बद्री नारायण विश्नोई का है. पटाखे की दुकानों की लॉटरी निकालने के दौरान एसडीएम बच्चों की तरह खुश दिखाई दिए. जिसको देखकर उनके समीप महिला तहसीलदार कृष्णा के भी हंस पड़ी. एसडीएम के बगल में महिला डिप्टी एसपी भी बैठी दिख रही है. 

 

एसडीएम बद्रीनारायण बिश्नोई का ये रूप देख हर कोई हैरान है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स एसडीएम को खूब ट्रोल कर रहे हैं. इस दौरान एक यूजर्स ने लिखा कि 'ये बद्रीनारायण बिश्नोई सेडवा एसडीएम के साथ अतिरिक्त कार्यभार चौहटन का भी है. आज दीपावली आतिशबाजी की दुकानों की लॉटरी निकालते हुए, ऐसे चीख रहे हैं, मानो सीधे अपनी ही लॉटरी लग गई हो.'