Barmer News: बाड़मेर शहर में दिनदहाड़े एक बाइक सवार युवक पर अवैध खनन माफिया बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. लाठी डंडों से युवक के साथ बेरहमी से मारपीट कर हाथ पैर तोड़ दिए. इसके बाद स्थानीय लोगों ने कोतवाली थाना पुलिस को सूचना देकर गंभीर घायल युवक को मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर इलाज चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के लंगेरा गांव निवासी श्रवणसिंह पुत्र बालू सिंह राजपुरोहित अपने घर लंगेरा से बाइक पर सवार जागरण का सामान लेने के लिए बाड़मेर शहर आ रहा था. इस दौरान चौहटन चौराहे रेलवे ओवरब्रिज पर सामने से आए बदमाशों ने बाइक को टक्कर मार कर उसके बाद लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. 


गंभीर घायल को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है. वहीं जानलेवा हमले की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस को रमेश कुमार शर्मा जिला अस्पताल पहुंचे और गंभीर घायल से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली.


सीओ रमेश कुमार शर्मा ने बताया इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा ने जिले भर में नाकाबंदी करवरकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में उनके गांव में अवैध खनन माफियाओं के साथ रंजीश चल रही है और घायल युवक श्रवण सिंह ने खनन माफियाओं की शिकायत की थी, जिसको लेकर खनन माफियाओं ने जानलेवा हमला किया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही खनन माफिया बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!