Gudamalani, Barmer News: बाड़मेर जिले में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. एक युवक का दिनदहाड़े अपहरण कर उसके साथ बेरहमी से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल करने का मामला सामने आया है. वहीं, पीड़ित युवक का बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के गेनोणियों का तला दूधू निवासी गोरधनराम कल बुधवार को काम से अपनी गाड़ी लेकर धोरीमन्ना गया था. इस दौरान उसके पास में जेठाराम नामक के व्यक्ति का कॉल आया और ट्रक पर ड्राइवर की नौकरी को लेकर बातचीत हुई. तो उन्होंने कहा कि मैं लोहारवा हूं और आप यहां आ जाओ तो बातचीत कर लेते हैं, जिसके बाद गोधन राम अपनी गाड़ी लेकर लोहारवा गांव के पास में बने तालाब के पास पहुंचा तो वहां पर जेठाराम एक उसका अन्य साथी मिला और उसके बाद जेठाराम और उसके साथी ने गोरधन राम का अपहरण कर कैंपर गाड़ी में डाल दिया. 


यह भी पढे़ं- भगवान विष्णु से शादी कर चर्चा में आई पूजा सिंह की ये फोटोज वायरल, दनादन बढ़ रहे फॉलोवर्स


 


पीड़ित गोरधनराम का कहना है कि मेरे हाथ पैर बांध दिए और आंखों पर पट्टी बांध दी. उसके बाद 4 लोगों ने मेरे साथ बेरहमी से अलग-अलग जगह ले जाकर मारपीट पांव तोड़ दिया और देर रात बदमाशों ने बाछड़ाऊ के पास हाईवे के किनारे एक होटल पर फेंक दिया. इसके बाद राह चलते लोगों ने उसको देखा तो बाछड़ाऊ चौकी पुलिस को सूचना दी.


मौके पर पहुंची पुलिस ने धोरीमन्ना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में गंभीर घायल युवक को भर्ती करवाया, जहां से हालत नाजुक होने के चलते प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां पर उसका इलाज चल रहा है. वहीं, धोरीमन्ना थाना पुलिस ने पीड़ित के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.