Siwana, Barmer News: सरहदी बाड़मेर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर शादी समारोह में ढोल बजाने वाले एक युवक ने कई महिलाओं को अपने झांसे में फंसा कर उनके साथ कई बार बलात्कार किया और अश्लील वीडियो बनाकर लगातार ब्लैकमेल कर रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कई महिलाओं और युवतियों ने तो ब्लैकमेल से परेशान होकर बदनामी के डर से पुलिस में मामला दर्ज नहीं करवाया और आत्महत्या तक करने की बात सामने आई है. इस संबंध में थाने में पहले कोई मामला दर्ज नहीं हुआ था लेकिन 6 जून को दर्ज मामले में इस बात का जिक्र किया है.


यह भी पढ़ें- Kotputli में गरजे CM अशोक गहलोत, कहा- चुनाव आते ही BJP के नाटक शुरू हो जाते


 


समदड़ी थाने में 6 जून को दर्ज हुई FIR में एक पीड़िता ने बताया कि मुकेश घर पर अकेली देखकर आया और कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया और अश्लील वीडियो भी बनाएं. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार रेप किया.


ऐसे करता महिलाओं को टारगेट
वही पुलिस जांच में सामने आया है कि मुकेश दमामी शादी समारोह और खुशी के मौके पर लोगों के घरों में ढोल बजाने का काम करता है. जब वह ढोल बजाने के लिए शादी समारोह में जाता तब टारगेट करके महिलाओं और युवतियों के मोबाइल नंबर ले लेता और उसके बाद मोबाइल पर बातचीत शुरू कर वीडियो कॉल के माध्यम से स्क्रीन रिकॉर्डर से वीडियो रिकॉर्ड करता और उसी वीडियो के आधार पर महिलाओं और युवतियों को ब्लैकमेल कर उनके साथ बलात्कार करता और पैसे भी ऐंठ लेता. समदड़ी सहित आस पास के आधा दर्जन से अधिक गांवों में वह इस तरह का घिनौना कृत्य पिछले 2 साल से कर रहा था लेकिन बदनामी के डर से किसी ने उसके खिलाफ मुंह नहीं खोला.


पुलिस ने दी यह जानकारी
बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने बताया कि समदड़ी थाने में 6 जून को एक पीड़िता ने रिपोर्ट देकर बताया कि ढोल बजाने वाले मुकेश ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ कई बार जबरन बलात्कार किया. पीड़िता ने FIR में यह भी बताया है कि आरोपी ने इस तरह कई अन्य महिलाओं और युवतियों के साथ भी अश्लील वीडियो बनाकर उनको ब्लैकमेल किया, जिसके बाद सदमे में आकर आत्महत्या कर ली है. 


यह भी पढ़ें- जयपुर बम ब्लास्ट मामले में नाबालिग आरोपी सलमान को रिहा करने से इनकार


 


पुलिस को मिले सबूत
पुलिस ने जुर्म में प्रमाणित होने के बाद आरोपी मुकेश दमामी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को आरोपी के पास से एक पेनड्राइव भी बरामद हुई है, जिसमें महिलाओं और युवतियों के अश्लील फोटो और वीडियो मिले हैं. आरोपी मुकेश दमामी को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेकर गहन पूछताछ कर रही है.