Barmer News: बाड़मेर जिले में एक बार फिर आत्महत्या के मामले ने झकझोर कर रख दिया है. शिव थाना क्षेत्र के कश्मीर गांव में एक युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते विवाहिता के साथ खेजड़ी के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के ही परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलाकर दोनों के शवों को नीचे उतरवाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ेंः सहमति से बने संबंध फिर भी प्रेमी पहुंचा सलाखों के पीछे, इस उतरा इश्क का भूत, जानें पूरा मामला


मिली जानकरी के अनुसार रामदेरिया काश्मीर गांव निवासी खरथाराम (22)गुरुवार को दोपहर के समय बाड़मेर शहर जाने का कहकर घर से निकला था. वहीं, विवाहिता कमला (25) रात को बिना बताए घर से निकल गई थी. दोनों ने रात के समय में विवाहिता के घर से कुछ ही दूरी पर एक ही फंदे से लटकर सुसाइड कर लिया. सुबह जब गांव के लोग वहां से गुजरे तो दोनों के शवों को लटका देखकर दोनों के परिजनों ने ग्रामीणों को सूचना दी.


जिले में  इस घटना के कारण हादसे जगह पर बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा हो गया. जानकारी लगने पर शिव पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस टीम ने घटनास्थल पर एफएसएल टीमों को भी बुलाया और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए. प्रथम दृष्टया दोनों के बीच लंबे समय से लव अफेयर चल रहा था. विवाहिता कमला की 4 साल पहले शादी हुई थी और दो बेटियां हैं.


फिलहाल शिव थाना पुलिस ने दोनों के ही शवों को कब्जे में लेकर शिवसेना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया है मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा और परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर शिव थाना पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी.


ये भी पढ़ेंः निवाई: वाल्मीकि जाति ने नगरपालिका अधिशासी को सौंपा ज्ञापन, गैर वाल्मीकि सफाई कर्मचारी से भी सफाई कराने की मांग