Barmer news: चक्रवर्ती तूफान बिपरजॉय के चलते सिवाना उपखंड क्षेत्र में कल से ही लगातार बारिश हो रही है और राखी गांव का तालाब बारिश के पानी से लबालब भर गया था जिसके बाद आज 45 वर्षीय शेराराम भील अपने दोस्तों के साथ तालाब में नहाने के लिए गया था नहाने के लिए तालाब में नहाने के दौरान अधिक गहराई वाले स्थान पर जाने से वह डूब गया. जिसके बाद दोस्तों ने शेरा राम के डूबने की खबर स्थानीय प्रशासन को दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना मिलने के तुरंत बाद सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल उपखंड अधिकारी दिनेश विश्नोई सिवाना तहसील दार हनुवंतसिह देवड़ा ,पुलिस उपाधीक्षक नीरज शर्मा डेलू,राजीव परिहार, सहित स्थानीय गोताखोरों एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और दो नौकाओं के सहयोग से लगातार एनडीआरएफ टीम व स्थानीय गोताखोर पूरे तालाब में शेराराम को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. शेरा राम के डूबने की खबर मिलने के बाद परिजनों का भी रो-रो कर बुरा हाल है. 


यह भी पढ़ें- जोधपुर,अजमेर,जयपुर,कोटा संभाग में बारिश की संभावना, पाली, सिरोही, उदयपुर और राजसमंद में अलर्ट


लेकिन अभी तक एनडीआरएफ टीम व स्थानीय गोताखोरों कोई सफलता नहीं मिली है. लगातार तालाब में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. वही तालाब के चारों और स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है एहतियात के तौर पर तालाब पर पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है. प्रशासन ने तालाब में जलभराव वाले क्षेत्रों से आमजन को दूर रहने की अपील की है.