Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र में कल रविवार को अपने चार मासूम बच्चों को पानी के टांके में डालकर मौत के घाट उतार दिया और फिर महिला द्वारा टांके में कूद कर आत्महत्या के प्रयास के मामले में महिला के पति ने पत्नी के खिलाफ चार बच्चों की हत्या करने का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, महिला का बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बाड़मेर सीओ रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के धन्ने का तला गांव में एक मां ने अपने चार बच्चों को पानी के टांके में डाल कर मौत के घाट उतारने के बाद खुद ने भी टांके में कूद कर आत्महत्या का प्रयास किया. लेकिन ग्रामीणों ने महिला को बचा लिया. 


वहीं, बच्चों को टांके से बाहर निकाल कर जिला अस्पताल लाया गया, जंहा चिकित्सकों ने चारों की बच्चों को मृत घोषित कर दिया. 
इसके बाद मृतक बच्चों के पिता पुरखाराम ने पत्नी हमी देवी के खिलाफ चार बच्चों की टांके में डालकर हत्या करने रिपोर्ट दी है, जिसके आधार पर सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी. 



सीओ रमेश कुमार ने बताया कि सदर थाना पुलिस ने आज चारों ही शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. डीएसपी रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि महिला का पति मजदूरी करने के लिए भीनमाल गया हुआ था. पीछे पत्नी अपने चार मासूम बच्चों व बुजुर्ग सास-ससुर के साथ ढाणी में रहती थी. सास-ससुर दोनों किसी काम से ढाणी से दूर कहीं चले गए थे और पीछे महिला ने चार बच्चों को टांके में डालकर खुद ने भी टांके में कूद कर आत्महत्या का प्रयास किया. फिलहाल पुलिस इस घटना के कारणों का पता लगाने के लिए गंभीरता से जांच में जुटी हुई है कि आखिरकार चार बच्चों की किस कारण पानी के टांके में डालकर मां ने हत्या की है. 


यह भी पढ़ेंः क्या सिर्फ सोशल मीडिया तक ही सीमित थी रविंद्र भाटी की धमक? उम्मेदराम ने किया ये हाल


यह भी पढ़ेंः Rajasthan: रुझान को लेकर बोले-सीपी जोशी, कहा-जनता का जनादेश नरेंद्र मोदी के साथ