'बिहार के लोगों को नौकरी नहीं चाहिए, अब राज चाहिए', प्रशांत किशोर का तेजस्वी यादव पर कटाक्ष
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2310631

'बिहार के लोगों को नौकरी नहीं चाहिए, अब राज चाहिए', प्रशांत किशोर का तेजस्वी यादव पर कटाक्ष

Prashant Kishor News: प्रशांत किशोर ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पढ़े-लिखे लड़के मुंबई और दिल्ली में जाकर मजदूरी कर रहे हैं और 9 वीं फेल नेता बिहार में राज कर रहे हैं. बिहार के सभी लोगों को वो ज्ञान दे रहे हैं कि हमें गद्दी में बैठा दो तो हम सबको नौकरी दे देंगे.

प्रशांत किशोर और तेजस्वी यादव

Prashant Kishor on Tejashwi Yadav: चर्चित चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने 27 जून, 2024 दिन गुरुवार को कहा कि आज समय आ गया है कि बिहार के युवा नौकरी की जगह अब अपने अधिकार के लिए लड़ाई लड़ें. उन्होंने नीट प्रश्नपत्र लीक मामले पर भी आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि जो बच्चे दिन रात एक कर पढ़ाई कर रहे हैं, उनका पेपर लीक हो गया, उसकी चिंता किसी नेता को नहीं है.

प्रशांत किशोर का राजद नेता तेजस्वी यादव पर कटाक्ष 

बिहार में जन सुराज पदयात्रा कर रहे प्रशांत किशोर ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पढ़े-लिखे लड़के मुंबई और दिल्ली में जाकर मजदूरी कर रहे हैं और 9 वीं फेल नेता बिहार में राज कर रहे हैं. बिहार के सभी लोगों को वो ज्ञान दे रहे हैं कि हमें गद्दी में बैठा दो तो हम सबको नौकरी दे देंगे.

'नौकरी के लिए भीख हम मांगेंगे? अब ऐसा बिहार में नहीं होगा'

प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार के लोगों को अब नौकरी नहीं चाहिए, अब राज चाहिए. जब राज होगा तो नौकरी तो अपने आप हमें मिलेगी. बिहार में राज तेजस्वी यादव जैसे लोग करेंगे और नौकरी के लिए भीख हम मांगेंगे? अब ऐसा बिहार में नहीं होगा.

यह भी पढ़ें: 'यादव हैं भाई, डरने वाले नहीं, दम हो तो गिरफ्तार कीजिए', हत्यारे का पुलिस को खुला चैलेंज

नीतीश कुमार को कुर्सी पर बैठाए रखना है तो बिहार पीछे रह जाएगा- प्रशांत

किशोर ने बीजेपी की मजबूरियों पर बात करते हुए कहा कि देश में लोकसभा चुनाव परिणाम ऐसा आया है कि बीजेपी वाले चाहें भी तो नीतीश कुमार को नहीं हटा सकते. आलम देखिए, बिहार की जनता ने नीतीश कुमार को हटाने के लिए कमर कस ली है. बीजेपी को दिल्ली बचाना है तो नीतीश कुमार को कुर्सी पर बैठाए रखना होगा. इसके अलावा अगर नीतीश कुमार को कुर्सी पर बैठाए रखना है तो बिहार पीछे रह जाएगा.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news