Barmer: बाड़मेर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के गांधीनगर में 1 मार्च रात्रि को कोल्ड ड्रिंक व्यापारी के साथ हुई लूट की वारदात का कोतवाली पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. वहीं वारदात में शामिल अन्य आरोपियों को भी नामजद कर पुलिस की टीमें लगातार तलाश कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने बताया कि 1 मार्च की रात्रि को कोल्ड ड्रिंक व्यापारी सुंदरलाल अपने ऑफिस को बंद कर और दिन भर हुई सेल की राशि लेकर घर जा रहे थे इस दौरान गांधीनगर बबूल की झाड़ियों के पास सुनसान इलाके में बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने टक्कर मारी और उसके बाद पिस्टल दिखाकर 6 लाख10 हजार रुपये से भरा बैग व लैपटॉप मोबाइल लूट लिया फरार हो गए.


मामले की गंभीरता को देखते हुए एक विशेष टीम का गठन कर तकनीकी वहा सूचना एकत्रित कर कोतवाली थानाधिकारी गंगाराम की टीम ने धोरीमना कस्बे से संदिग्ध कमलेश कुमार व श्रवण कुमार को दस्तयाब कर गहन पूछताछ की तो दोनों ही आरोपियों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया.


पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने बताया कि लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले बाड़मेर निवासी ने व्यापारी की रेकी की और उसके बाद अन्य साथियों को बुलाकर व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया और उसके बाद फरार हो गए. पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लेगी और उसके बाद लूट की राशि वारदात में प्रयुक्त बोलेरो गाड़ी हथियार को बरामद करने का प्रयास कर रही है. वहीं इस वारदात में फरार चल रहे अन्य आरोपियों को नामजद कर उनकी तलाश में पुलिस की टीमें लगातार दबिशे दे रही है.


ये भी पढ़ें..


सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ


गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए


Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा


हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी