Barmer News: बाड़मेर जिला कारागृह में बंद एक विचाराधीन कैदी की जमानत पर रिहा होने के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इस मामले में देर रात न्यायिक मजिस्ट्रेट ने भी मोर्चरी पहुंचकर न्यायिक जांच शुरू कर दी है.
 

 

जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले के धोरीमना थाना क्षेत्र के खुमे की बेरी निवासी भोमाराम पुत्र लालाराम पिछले दिनों लीलसर में हुए हिरण शिकार मामले में जिला कारागृह में बंद था शुक्रवार को ही कोर्ट से भोमाराम को जमानत मिली थी जिसके बाद उसका भाई उसे जेल पर लेने के लिए आया था. जैसे ही शुक्रवार शाम को बंदी भोमाराम को जमानत मिलने पर जेल से बाहर निकाल कर रजिस्टर में हस्ताक्षर करवाने के दौरान तबीयत बिगड़ गई.और बेहोश होकर फर्श पर नीचे गिर गया.
 

 

जिसके बाद जेल प्रशासन के हाथ पांव फूल गये. और आनंन फानन में कैदी भोमाराम को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया इसके बाद कोतवाली थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया वहीं जेल प्रशासन ने कैदी की मौत के मामले को लेकर न्यायिक मजिस्ट्रेट को सूचना दी जिसके बाद देर रात न्यायिक मजिस्ट्रेट जिला अस्पताल स्थित मोर्चरी पहुंची और शव की वीडियोग्राफी करवरकर न्यायिक जांच शुरू की है फिलहाल कैदी का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा उसके बाद ही कैदी के मौत के कारणों का पता चल पाएगा. पुलिस ने मृतक कैदी में परिजनों को भी सूचना दी है परिजन आने के बाद आगे की कानूनी कार्यवाही की जायेगी.
 

 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!