Barmer smuggler attack on police team: बाड़मेर एसपी दिगंत आनंद के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम एवं अपराधियों की धरपकड़ हेतु चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत बाड़मेर डीएसटी टीम व धोरीमन्ना थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अरणियाली सरहद में नाकाबंदी कर क्रेटा गाड़ी को रुकवाने का प्रयास किया तो आरोपी ने गाड़ी को तेज गति से लगाते हुए नाकाबंदी तोड़कर पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान गाड़ी चालक ने गाड़ी को ब्रेक लेकर भागने का प्रयास किया तो एक मोटरसाइकिल को भी चपेट में ले लिया. पुलिस टीम द्वारा हवाई फायर किया गया तो आरोपी गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर झाड़ियों में फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी का पीछा किया लेकिन घनी झाड़ियां होने के कारण आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया. पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी के अंदर करीब 150 ग्राम अवैध स्मैक, 53 ग्राम एमडी 2 किलो 200 ग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद हुआ.


ये भी पढ़ें- 'हनी ट्रैप' का गंदा खेल, बीमारी का बहाना बनाकर घर बुलाया, कपड़े उतरवा औरत के साथ अश्लील वीडियो बनवाया


पुलिस ने आरोपी की पहचान कर चैनपुरा निवासी जगदीश कुमार के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट व राजकार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है फिलहाल पुलिस की अलग-अलग टीमें आरोपी की तलाश कर रही है.