बाड़मेर: बाड़मेर जिला मुख्यालय पर पंचायत समिति परिसर में इंदिरा गांधी स्मार्टफोन वितरण योजना के तहत शिविर में उस वक्त हंगामा हो गया जब एक युवक ने कंप्यूटर अनुदेशक को थप्पड़ मार दी उसके बाद मोबाइल वितरण करने वाले कर्मचारियों ने मोबाइल वितरण कार्य रोक दिया. और सभी कर्मचारी थप्पड़ मारने वाले युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाने के लिए कोतवाली थाने पहुंच गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार बाड़मेर पंचायत समिति में इंदिरा गांधी स्मार्टफोन योजना शिविर में आज सुबह मिठड़ा ग्राम पंचायत की महिलाओं को मोबाइल वितरण किया जा रहे था इस दौरान मिठड़ा निवासी जालमसिंह अपनी मां को लेकर मोबाइल दिलाने के लिए आया था इस दौरान ओटीपी को लेकर कंप्यूटर अनुदेशक अभिषेक के साथ में कहासुनी हो गई और उसके बाद युवक जालम सिंह ने कंप्यूटर अनुदेशक अभिषेक के थप्पड़ मार दी. मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने युवक को पड़कर थाने लेकर गई वहीं कर्मचारियों ने इस घटना का विरोध करते हुए मोबाइल वितरण कार्य को रोक दिया. 


युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाने के लिए कोतवाली थाने पहुंचे. इंदिरा गांधी स्मार्टफोन वितरण कैंप प्रभारी डूंगर सिंह ने बताया कि पंचायत समिति परिसर में मिठड़ा ग्राम पंचायत की महिलाओं को मोबाइल फोन वितरण करने का कैंप चल रहा था इस दौरान युवक जालम सिंह ने जल्दी मोबाइल लेने के लिए कंप्यूटर अनुदेशक अभिषेक के साथ हाथापाई कर मारपीट कर दी. इसके बाद कर्मचारियों में आक्रोश का माहौल है और मोबाइल वितरण बंद कर दिया है. फिर दर्ज होने के बाद ही मोबाइल वितरण शुरू किया जाएगा.


यह भी पढ़े-