Barmer News: पश्चिमी राजस्थान के बालोतरा जिले में कृष्ण जन्मोत्सव के दौरान एक महिला डीजे की धुन पर नाचते हुए जनरेटर की चपेट में आ गई और उसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गई. स्थानीय लोगों ने महिला को बालोतरा के नाहटा अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सिवाना थाना क्षेत्र के कुंडल गांव में कृष्ण जन्माष्टमी पर विर्सजन प्रोग्राम चल रहा था. महिलाएं-पुरूष डीजे की धुन पर डांस कर रहे थे. डीजे जनरेटर पर चल रहा था. इस दौरान एक महिला के चुंदरी और कपड़े फंस और महिला को अंदर खींच लिया. इससे महिला का सिर फट गया. महिला की मौत हो गई. 



पुलिस के अनुसार कुंडल निवासी माफी देवी (36) पत्नी भंवरलाल अपने रिश्तेदार और गांव की महिलाओं के साथ कुंडल के पास तालाब पर कृष्ण जन्माष्टमी विसर्जन प्रोग्राम में शामिल होने पहुंची थी. वहां पर अन्य महिलाओं के साथ डीजे की धुन पर डांस कर रहे थे. इस दौरान डांस करते हुए पास में चल रहे जनरेटर के पास महिलाएं पहुंची. माफी देवी नाचते-नाचते जनरेटर के नजदीक पहुंच गई है. 



पहले चुंदरी और फिर कपड़े अंदर फंसते ही महिला को खींच लिया. महिला का सिर फट गया. बाल के साथ चमड़ी अलग होकर वहीं पर गिर गई. वहां पर खड़े लोगों ने महिला को आनन-फानन बालोतरा के नाहटा हॉस्पिटल लेकर गए. वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी मिलने पर पुलिस हॉस्पिटल पहुंची.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!