बायतु, बाड़मेर न्यूज: विधानसभा चुनावों को लेकर आगामी 15 नवंबर को बायतु में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित चुनावी सभा को लेकर भाजपा पदाधिकारियों सहित प्रशासन भी तैयारियों मे जुट गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा को लेकर शनिवार सुबह शुभ मुहूर्त के साथ सभा स्थल का भूमि पूजन करके तैयारियां शुरू कर दी गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि बायतु विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी बालाराम मूढ़ के समर्थन में आगामी 15 नवंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा आयोजित की जायेगी. बायतु पंचायत समिति की माधासर ग्राम पंचायत अन्तर्गत दर्जियों की ढाणीं क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा को लेकर शुक्रवार शाम को केन्द्रीय मंत्री कैलाश चौधरी सहित भाजपा पदाधिकारियों ने सभा स्थल का निरीक्षण करके व्यवस्थाओं का जायजा लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए थे.


इसके बाद शुक्रवार शाम को ही ट्रैक्टरों के माध्यम से सभा स्थल का सफाई कार्य प्रारंभ कर दिया गया था. वहीं शनिवार सुबह पंडित दमाराम शर्मा ने शुभ मुहूर्त के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष दिलीप पालीवाल, विधानसभा संयोजक नारायणसिंह राजपुरोहित, कुंभाराम धतरवाल, देवाराम मूढ़, हीराराम जाणीं सहित पदाधिकारियों के साथ सभा स्थल का भूमि पूजन करवाकर विभिन्न व्यवस्थाओं को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है. 


यह भी पढ़ेंः 


Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?


Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा


हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए