Sheo: बाड़मेर जिले के सीमावर्ती गडरा रोड पंचायत समिति के खलीफे की बावड़ी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रिंसिपल प्रतिनियुक्ति पर जैसिंधर भेजने के विरोध में ग्रामीणों ने स्कूली बच्चों के साथ आज स्कूल के मुख्य द्वार पर ताला जड़कर विरोध प्रदर्शन कर धरने पर बैठ गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्थानीय लोगों का कहना है कि सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पहले से ही आधे से ज्यादा पद रिक्त चल रहे हैं, जिसके कारण छात्रों की पढ़ाई प्रभावित हो रही थी, लेकिन अब नियम के विरुद्ध प्रिंसिपल नखत मल को प्रतिनियुक्ति पर जैसिंधर भेज दिया गया है.


इसके बाद से ही विद्यार्थियों और ग्रामीणों में आक्रोश का माहौल है. विद्यालय में पहले से ही लेवल प्रथम में दो, सेकंड लेवल में भी दो और व्याख्याताओं के चार पद पहले से ही रिक्त चल रहे हैं, जिसके कारण विद्यार्थियों के भविष्य संकट के बादल छाए हुए हैं और ऊपर से प्रिंसिपल का भी प्रतिनियुक्ति पर भेज दिया है. 


वहीं, जिसके बाद सोमवार को बच्चे जब बैग लेकर परिजनों के साथ ही स्कूल पहुंचे और इस स्कूल के मुख्य द्वार पर ताला जड़कर और बाहर बैठकर जमकर नारेबाजी कर प्रतिनियुक्ति रद्द करने की मांग की है. स्थानीय लोगों का कहना है कि जब तक यह प्रतिनिधि रद्द कर रिक्त पदों को नहीं भरा जाएगा, तब तक स्कूल की तालाबंदी जारी रहेगी. 


यह भी पढ़ेंः गोविंद सिंह डोटासरा वीडियो ट्वीट के जरिए क्या कहना चाहते है ? क्या समझा सीकर प्रशासन ?


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें