Chohtan: बाड़मेर जिले के चौहटन थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 13 अक्टूबर की रात्रि को घर में हुई चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. जानकारी के अनुसार चौहटन थाना अधिकारी भुटा राम ने बताया की आंटिया गांव की सरहद में एक घर में घुसकर सोने चांदी के आभूषण व नकदी चोरी मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

13 अक्टूबर की रात्रि को आंटिया सरहद निवासी देवाराम पुत्र राणाराम भील के घर में चोरी की वारदात हुई थी. जिसके लिए उसने अपने भतीजे पर संदेह जाहिर कर पुलिस को मामला दर्ज करवाया था.


देवाराम ने रिपोर्ट में बताया कि चोर ने इसके घर से सोने और चांदी के गहने और 10 हजार रूपयों की चोरी कर ली थी. चौहटन थानाधिकारी भुटाराम विश्नोई ने बताया कि उनके नेतृत्व में गठित टीम ने आसूचनाओं के आधार पर छानबीन कर आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी चंदाराम पुत्र खीमाराम भील निवासी आंटिया को गिरफ्तार कर प्रकरण का खुलासा किया. फिलहाल चौहटन थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुट गई है और चोरी किए हुए माल को भी बरामद करने का प्रयास कर रही है.


ये भी पढ़ें- देश में अब पहली बार मेडिकल की पढ़ाई भी हिंदी में होगी, हिंदी विश्वविद्यालय भोपाल ने तैयार की MBBS की तीन किताबें